बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

सीआरपीएफ के दरोगा के घर लाखाें की चोरी

Rampur Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

रामपुर। सीआरपीएफ के दारोगा के घर को चोरों ने निशाना बना लिया। बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर चोर करीब दो लाख का माल समेट कर ले गए। दारोगा परिवार सहित अपनी मां के अंतिम संस्कार में गया था।
विज्ञापन

गुजरात में तैनात सीआरपीएफ के दारोगा विनय शर्मा का परिवार सीआरपीएफ कालोनी में रहता है। छह दिन पहले दारोगा की मां का निधन हो गया था। परिवार के लोग उनके अंतिम संस्कार में हापुड गए थे और घर में ताला पड़ा था। गुरुवार की सुबह पड़ोस की एक महिला घर से टहलने निकली। इस दौरान उसकी नजर दारोगा के घर के दरवाजे पर पड़ी। उसके मेन गेट और बराबर वाले कमरे का ताला टूटा पड़ा था। यह देखकर महिला ने आस-पास लोगों को सूचना दी। बाद में दारोगा को मोबाइल फोन पर घर के ताले टूटे होने की जानकारी दी। सूचना के बाद दारोगा और उसके परिजन आ गए।

उन्होंने घर के अंदर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के भी ताले टूटे पड़े थे। तलाशी लेने पर जेवर और घर का कीमती गायब मिला। यह देखकर घरवालों को होश उड़ गए। विनय शर्मा ने सिविल लाइंस पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और आस-पास लोगों से घटना की जानकारी ली। दारोगा ने पुलिस को तहरीर दे दी है। उनके मुताबिक करीब दो लाख का सामान चोरी हो गया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us