विज्ञापन
विज्ञापन

‘इंजीनियर्स डे’ पर विश्वेश्वरैया को याद किया

Rampur Updated Sun, 16 Sep 2012 12:00 PM IST
रामपुर। उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ केतत्वाधान में पीडब्लूडी कार्यालय में ‘इंजीनियर्स डे’ पर हवन, रक्तदान, गोष्ठी आदि कार्यक्रम आयोजित हुए। इंजीनियर्स ने इंजीनियर विश्वेश्वरइया, इ. डीपी राय और इंजीनियर आरके दत्ता को श्रद्घासुमन अर्पित किए।
विज्ञापन
विज्ञापन
उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के तत्वाधान में शनिवार को ‘इंजीनियर्स डे’ केउपलक्ष्य में पीडब्लूडी कालोनी स्थित मंदिर में जनपद अध्यक्ष इंजीनियर बलराम सिंह की अध्यक्षता में हवन कार्यक्रम हुआ। अधिशासी अभियंता साहब सिंह वर्मा, जनपद सचिव हरवीर सिंह तथा विभिन्न विभागों से आए अवर अभियंताओं ने हवन में आहुतियां दी और इंजीनियर आरकेदत्ता, इंजीनियर डीपी राय और इंजीनियर विश्वेसरइया केचित्रों पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर अधिशासी इंजीनियर साहब सिंह वर्मा, इ. भूरा सिंह, एई मनीष त्रिपाठी, इ. अमरनाथ कटारिया, इ. जीएस परिहार, इ. विवेक मलिक, इ. महेश वर्मा, इ. अश्वनी कुमार, इ. दिलीप यादव, इ. हरवीर सिंह आदि उपस्थित रहे। इंजीनियर अरविंद कुमार गुप्ता ने कुष्ठाश्रम में दरिद्रनारायण भोज के तहत कुष्ठ रोगियों को भोजन कराया। मंडल अध्यक्ष इंजीनियर बीके मौर्य केनेतृत्व में महासंघ ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए। शाम को चीफ इंजीनियर, लोनिवि एकेभाटिया ने निर्माण खंड कार्यालय परिसर में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। शाम को महासंघ जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित गोष्ठी में इंजीनियर विश्वसरइया के जन्मदिन व इंजीनियर आरके दत्ता की पुण्य तिथि पर उन्हें याद किया गया और उनकी जीवन काल पर चर्चा की गई। गोष्ठी में पीडब्लूडी केअधीक्षण अभिंयता मोहम्मद मुस्तफा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिशासी अभियंता, अवर अभियंता, जूनियर इंजीनियर्स ने भाग लिया। पूरे कार्यक्रम का निर्देशन इंजीनियर जगवीर सिंह व इंजीनियर डीसी त्रिवेदी ने किया।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

लोकसभा चुनाव 2019 : देश के पहले वोटर श्याम शरण नेगी ने डाला वोट

हिमाचल प्रदेश में किन्नौर जिले के जनजातीय कल्पा में 102 साल के देश के पहले वोटर श्याम शरण नेगी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव अधिकारियों ने वोट डालने पहुंचे नेगी का स्वागत किया।

19 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election