विज्ञापन
विज्ञापन

निरीक्षण में फिर गैर हाजिर मिलीं 64 कार्यकत्रियां

Rampur Updated Thu, 30 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। आंगनबाड़ी केंद्रों के निरीक्षण में 32 कार्यकत्रियां और इतनी ही सहायिकाएं अनुपस्थिति मिलीं। कई केंद्र काफी समय से नहीं खुले हैं। लंबे समय से अनुपस्थित कार्यकत्री और सहायिकाओं की सेवा समाप्त की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
आंगनबाड़ी केंद्रों का समय-समय पर निरीक्षण किया जा रहा है। इसके बाद भी नियमित रूप से केंद्र नहीं खुल रहे6 हैं। जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेश कुमार और मुख्य सेविकाओं ने बुधवार को 77 केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान स्वार नगर में मरघटी की कार्यकत्री पूनम शर्मा, सहायिका ज्ञानवती, मरघटी-2 की ममता सक्सेना, भागीरथी, सेंटाखेड़ा-2 की शारदा देवी, अनीसा बेगम, सेंटाखेड़ा-3 की सरिता, चंपा देवी, सेंटाखेड़ा-4 की संतोष, नरेंद्री, सेंटाखेड़ा-5 की मीनाक्षी, कांति, जालफनगला-1 की सहायिका शन्नो और जालफ नगला-2 की कार्यकत्री जसौंदा और सहायिका हुस्न जहां अनुपस्थिति मिलीं। शहर के मसजिद कल्लन की कार्यकत्री बुशरा, सहायिका हुसन जहां, बगीचा खानसामा की फूलबी, गुलशन, पहाड़ी गेट की सहायिका फरीदा, थाना कुंडा की कार्यकत्री शाजिया, सहायिका शवाना सईद,गोसिया, शाहबाद केपैगूपुरा द्वितीय की सहायिका फरजाना, पहाड़पुर की कार्यकत्री शहाना सईद, सहायिका शबाना, लालपुर प्रथम की शाबिया बेगम, ओमवती, बिलासपुर केमुंडिया मनकरा की मंजू, नरखेड़ा की कार्यकत्री बबली, सहायिका बबली, हसनपुर की फरजाना, कुबरा, सफातपुर की सर्वजीत, शमा, मिर्जापुर मिनी की शहनाज, मिर्जापुर की शबाना आजमी, निशा, टकलाबाद की ऊषा, सूरजवती, मनिहार खेड़ा-1 की दीपमाला, कुसुम, मनिहार खेड़ा-2 की सरोज, सावित्री, चमरौवा-1 की सितारा परवीन, कमरजहां, चमरौवा-2 की सनानिगार, जैबुनिन्सा, चमरौवा-3 की शबाना बी, नसीमा, बड़पुरा शर्की-1 की विनिता वर्मा, कमलेश, बड़पुरा शर्की-2 की कार्यकत्री उर्मिला, भंडपुरा-1 की सफदरी, भंडपुरा-2 की चंपा शर्मा, सहायिका मीना, भंडपुरा-5 की मोना, वीना, काशीपुर -1 की मजीदा खानूत, शवाना, काशीपुर 2 की कार्यकत्री शहनाज और सहायिका फरहा भी गैर हाजिर मिलीं। डीपीओ ने बताया कि लंब समय से गायब कार्यकत्रियों की सेवा समाप्त की जाएगा। बाकी का मानदेय काटा जाएगा।

Recommended

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
HP Board 2019

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एक्सक्लूसिव : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अमर उजाला की खास बातचीत

अमर उजाला डॉट काम से बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, जब से कांग्रेस की सरकार बनी लोग परेशान हैं।मैं सीएम की कुर्सी से प्यार नहीं करता,सिर्फ जनता से करता हूं।यूपीए सरकार ने हिंदुत्व को अपमानित करने की साजिश रची।

22 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election