जेल पर प्रशासन का छापा, बैरकों की ली तलाशी

Rampur Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। शासन के निर्देश पर अफसरों की टीम ने मंगलवार की शाम को जिला कारागार में छापेमारी की, जिससे खलबली मच गई। सवा घंटे तक चले सर्च अभियान के दौरान बैरकों की तलाशी ली गई। साथ ही बीमार बंदियों का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
शासन ने मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों को आदेश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्र की जिला कारागारों में छापेमारी कराएं। शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने एसडीएम टांडा के नेतृत्व में पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम का गठन करते हुए तुरंत छापेमारी के निर्देश दिए। इसके बाद एसडीएम टांडा रमेश चंद्र शुक्ला, डिप्टी सीएमओ एमएल पुष्कर, सीओ सिटी आरके गौतम मय फोर्स के शाम करीब पांच बजे जिला कारागार पहुंच गए। फोर्स के साथ की गई छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस की कई टीमों ने बंदियों की बैरकों को देखा। साथ ही भंडारगृह का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही अस्पताल का निरीक्षण किया। एसडीएम टांडा के मुताबिक छापामार अभियान के दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

Spotlight

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls