हाईवे पर ओवरलोड ट्राली पलटी, छात्र दबे

Rampur Updated Tue, 28 Aug 2012 12:00 PM IST
मिलक। हाईवे पर लकड़ी से लदी ओवर लोड ट्राली पलटने पर बाइक सवार दो स्कूली छात्र दब गए। हादसे पर चीख पुकार पर लोगों की मदद से छात्रों को जिंदा निकाला। इस दौरान चालक फरार हो गए। हाईवे पर जाम लग गया।
नगर निवासी संजीव और गुलाब सिंह बाइक से बरेली जिले के मीरगंज मेें एक डिग्री कालेज में पढ़ने जा रहे थे। इस बीच हाईवे स्थित गन्ना समिति के सामने से गुजरते वक्त रामपुर जाने वाली लकड़ी से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली का एक्सल टूट गया। ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इसमें बाइक सवार दोनों छात्र दब गए। चीख-पुकार पर तमाम लोग मौके पर दौड़े। आनन-फानन में लकड़ी हटाकर दबे छात्रों को बाहर निकाला। उनको घायलावस्था में लोगों की मदद से नगर की सीएचसी पर ले गए। दोनों को प्राथमिक इलाज किया गया। बाद में परिजन बेहतर दोनों को इलाज के लिए बरेली ले गए। उधर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। चालक फरार होने पर हाईवे पर जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। हाईवे पर जाम की सूचना पर कोतवाल शक्ति सिंह मौके पर पहुंचे। जेसीबी को लाकर हाईवे को खाली कराकर आवागमन चालू कराया।

Spotlight

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018