दहेज के लिए विवाहिता को जहर देकर मार डाला

Rampur Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
भोट। दहेज में एक लाख और बाइक नहीं देने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को जहर देकर मार डाला। पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। हत्या आरोपी फरार हैं।
मामला भोट थाना क्षेत्र के ग्राम कोयला का है। ग्राम निवासी राज कुमार लोधी की पत्नी किरणवती 23 वर्ष की शनिवार की शाम अचानक हालत खराब हो गई। हालत बिगड़ने पर ससुराल वालों ने गांव के एक चिकित्सक को दिखाया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिजन तुरंत जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने बेहतर उपचार को बरेली ले जाने की सलाह दी। ससुराल वाले रात में गंभीरावस्था में बरेली ले जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया। उसकी मौत से कोहराम मच गया। ससुराल वाले शव को रात में कोयला गांव ले आए। सूचना पर भोट पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। रविवार सुबह करीब नौ बजे मृतका पटवाई थाना क्षेत्र के ग्राम हरियाल निवासी मायके वाले पहुंच गए। मृतका के भाई राम किशन ने पति राज कुमार, ससुर भूकन लाल लोधी, सास, जेठ सुबरन, जेठानी सुनीता, देवर इंद्रजीत के खिलाफ दहेज में एक लाख व बाइक नहीं देने पर हत्या की रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका की शादी तीन वर्ष पूर्व थी। सभी नामजद हत्यारोपी फरार हैं। एसओ भोट अरविंद कुमार का कहना है कि नामजद शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

यूपी में एनकाउंटर जारी, नोएडा में पुलिस ने दबोचा एक बदमाश

सोमवार को ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एनकाउंटर किया जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस बदमाश के साथी की तलाश में जुटी हुई है। पकड़े गए बदमाश को गोली लगी है जिसका इलाज चल रहा है।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen