थाने के सामने दुकान के ताले तोड़े

Rampur Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। सिविल लाइंस क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल फोन शाप और एक मकान को निशाना बनाया। दुकान और मकान के ताले तोड़कर चोर करीब एक लाख का सामान चुरा ले गए। मोबाइल फोन शाप ठीक थाने के सामने है।
सिविल लाइंस थाने के ठीक सामने समी मोबाइल फोन शाप है। शुक्रवार की रात 11 बजे दुकान स्वामी अजीम अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। शानिवार की सुबह को जब वह दुकान खोलने आया तो उसे दुकान के ताले टूटे मिले। ताले टूटे देख दुकानदार सन्न गया। उसने चोरी की सूचना आस पास के लोगाें को दी। भीड़ जमा होने पर वह दुकान में घुसा तो देखा कि काउंटर के सारे मोबाइल फोन गायब थे। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौकेपर पहुंची और आस पास लोगों से पूछताछ की। उसके बाद अजीम ने चोराें के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। अजीम के मुतबिक उसकी दुकान से करीब अस्सी हजार के मोबाइल फोन चोरी हो गए।
दूसरी तरफ सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अजीतपुर निवासी नाजिम और उसके घर वाले शुक्रवार की रात अपने घर में सो रहे थे। रात में किसी समय चोर छत के रास्ते उसके घर में घुस गए। चोर तीन मोबाइल फोन और 15000 रुपए चुराकर ले गए। दिन निकलने पर चोरी का पता लगा। नाजिम ने पुलिस को सूचना दे दी है। नाजिम ने बताया कि करीब बीस हजार का सामान चोरी हो गया।

Spotlight

Related Videos

सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसे करेंगे बुंदेलखंड का विकास

राजधानी लखनऊ में दो दिनों तक चले इन्वेस्टर्स समिट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास का खाका खींचा और बताया कि वे कैसे यूपी के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen