गेहूं से भरी जीप पलटी,पुल पर लगा जाम

Rampur Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। राम रहीम सेतु शुक्रवार को तीन घंटे जाम की गिरफ्त में रहा। जाम की वजह गेहूं से भरी जीप का पलट जाना है। जीप का पहिया निकल जाने के बाद मरम्मत का काम शुरू हुआ,जिसके बाद ही जाम खुल सका। जाम लगने से स्कूली बच्चों के संग आम राहगीर घंटो जाम में फंसे रहे। पुलिस भी जाम खुलवाने में नाकाम रही।
राम रहीम सेतु पहले से ही वाहनों के इधर उधर खड़े हो जाने से संकरा होता जा रहा है। शुक्रवार की दुपहर करीब 12 बजे शाहबाद की ओर से आ रही गेहूं से भरी जीप बीच पुल अचानक पहिया निकल जाने केबाद पलट गई। पहिया निकल जाने के बाद जीप को किसी तरह सीधा किया गया और फिर दूसरा पहिया लगवाया गया। इन सबमें करीब तीन घंटे का समय लग गया। इस दौरान वाहनों की कतार पुल के दोनों ओर लग गई। स्कूली बसें भी जाम में फंस गई। तमाम स्कूली बच्चे घंटो जाम खुलने का रास्ता देख रहे। जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जाम खुलवाने की हर चंद कोशिश की,लेकिन जाम लगातार लंबा लगता रहा। जाम लगने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बाद में जीप को किसी तरह पुल के बाहर किया गया तब जाकर जाम खुल पाया। जाम लगने से दुपहिया ही नहीं पैदल निकलने तक का रास्ता बंद हो गया था।

Spotlight

Related Videos

सुबह तक की सारी खबरों का राउंड अप 24 फरवरी 2018

आप देख रहे हैं अमर उजाला टीवी का स्पेशल बुलेटिन न्यूज़ ऑवर। हर रोज जब आप अपने काम में व्यस्त होते हैं, कई जरूरी खबरें आपसे छूट जाती हैं। दोपहर के ठीक 01 बजे तब अमर उजाला टीवी आपके लिए लाता है दिन की हर बड़ी खबर सिर्फ न्यूज़ ऑवर में।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen