विज्ञापन

फूड प्वाइजनिंग से बीमार पड़े आठ लोग

Rampur Updated Fri, 24 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। मिलक और स्वार क्षेत्र में बासी खाना खाने से दो परिवारों में आठ लोगों की हालत बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इनमें दोनों परिवारों केचार बच्चे भी शामिल है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
मिलक क्षेत्र के मझरा रूपपुर निवासी भजनलाल के घर बुधवार की रात चावल बने थे। खाते समय वह चावल बच गए थे। गुरुवार को परिवार के लोगों ने आज वही बासी चावल खा लिए। कुछ समय बाद भजनलाल व उनके दो बेटे हीरालाल व छोटे लाल, पुत्र बधु सुनीता और नाती प्रिंस की हालत बिगड़ गई। सभी लोगों को अचानक उल्टियां शुरू होने लगी, यह देख रिश्तेदार व पड़ोसी घबरा गए। हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें सुनीता की हालत नाजुक बनी हुई है।
दूसरी ओर स्वार के मुकर्रमपुर गांव निवासी अय्यूब के तीन बच्चों ने बासी खीर खा ली। उनके घर बुधवार की रात खीर बनी थी। वही खीर बच्चों के लिए रख दी गई। गुरुवार की दोपहर को गुल फिजा, जिया व कमाल हुसैन को खाने केलिए दी गई। खीर खाने के कुछ ही समय बाद इनकी भी हालत बिगड़ने लगी। अचानक उल्टियां शुरू हुई तो घर वाले घबरा गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. सफल कुमार का कहना है कि सभी रोगियों का सही तरीके से इलाज किया जा रहा है। इनमें सुनीता की हालत गंभीर है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बोले शरद यादव- 2019 में सत्ता से बाहर हो जाएगी बीजेपी

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने कहा कि NDA एक डूबती नाव है और विपक्ष की एकता से 2019 में बीजेपी सत्ता से बाहर हो जाएगी।

11 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election