शिक्षक नेता से अभद्रता से संघ में उबाल

Rampur Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। हीरा इंटर कालेज मेहंदीपुर के शिक्षक के साथ किए गए दुर्व्यवहार से माध्यमिक शिक्षक संघ में उबाल है। संघ के नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि प्रबंधतंत्र ने अपना रवैया नहीं बदला तो आंदोलन किया जाएगा। इसी मुद्दे पर शिक्षक विधायक 26 अगस्त को कालेज पहुंचेंगे, जहां शिक्षकों की बैठक भी लेंगे।
हीरा इंटर कालेज मेहंदीपुर में प्रबंधतंत्र और शिक्षकों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इसी के चलते कालेज के शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ की कालेज शाखा इकाई के मंत्री प्रेम सिंह के साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया था। प्रेम सिंह के साथ हुए अभद्र व्यवहार की घटना के बाद से माध्यमिक शिक्षक संघ में उबाल आ गया है। संघ की विद्या मंदिर इंटर कालेज में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष भीम सिंह विश्नोई ने प्रेम सिंह समेत अन्य शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार कि ए जाने पर नाराजगी जाहिर की। अभद्र व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रांतीय कार्यकारिणी के सदस्य नर्वदेश्वर राव ने कहा कि यदि पूर्व प्रधानाचार्य एवं प्रबंधक पति और उप प्रबंधक ने अपना रवैया नहीं बदला तो संघ आंदोलन करेगा। इस दौरान बताया गया कि 26 अगस्त को हीरा इंटर कालेज मेंहदीपुर में जिला कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें शिक्षक विधायक सुभाष चंद्र शर्मा मौजूद रहेंगे। इस मौके पर जिला मंत्री सोमपाल सिंह, सचिन कुमार सिंह, राजेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, शैलेंद्र सक्सेना, महावीर सिंह, शहनाज रहमान आदि मौजूद रहीं।

Spotlight

Related Videos

16 साल की उम्र में ये लड़का है 700 कारों का मालिक!

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और जिसे एक बार शौक लग जाए तो फिर पूछिए ही मत। ऐसा ही एक शौक लग गया है देहरादून के रहनेवाले 16 साल के ध्रुव को। ध्रुव को कारों का शौक है और अबतक ध्रुव ने अपने कलेक्शन में 700 कारों को जमा कर लिया है।

21 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen