मोबाइल की दुकान में तोड़फोड़, अफरा तफरी

Rampur Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
रामपुर। मोबाइल की दुकान में एक ग्राहक ने जमकर तोड़ फोड़ की। मामला पैसों की लेनदेन को लेकर बताया जाता है। हंगामे से अफरा तफरी का माहौल हो गया था। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था।
थाना गंज क्षेत्र के तीतर वाली पाखड़ निवासी नासिर की मोबाइल की दुकान नसरुल्ला खां बाजार में है। करीबन पांच दिन पूर्व एक युवक यहां मोबाइल रिपेयरिंग के लिए दे गया था। शनिवार की दोपहर वह मोबाइल वापस लेने आया। मोबाइल ठीक होने के बाद युवक ने नसीर की दुकान से रिचार्ज कराया। बताया जाता है कि रिचार्ज के बाद नसीर और ग्राहक युवक के बीच पैसे के लेन देन को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई। कहा सुनी बढ़ी तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। नसीर के मुताबिक ग्राहक ने पास पड़े सरिये को उठाकर दुकान में मारना शुरू कर दिया। तोड़फोड़ और हंगामे को देख वहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही आरोपी फरार हो गया। नसीर ने उस युवक के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर दे दी है।

Spotlight

Related Videos

कौन कहता है शेर मुंह नहीं धोते, यहां तो रगड़-रगड़ कर नहाते हैं

अक्सर हम मजाक में ये कह जाते हैं कि शेर भी क्या कभी मुंह धोते हैं। जी हां, शेर मुंह ही नहीं धोते बल्कि रगड़-रगड़ कर नहाते भी हैं। आप भी देखिए...

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen