गेट बंद होने पर बैंक पर हंगामा

Rampur Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
सैदनगर। खौद गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का गेट बंद होने पर बैंक में किसी काम से आए युवाओं में रोष फैल गया। गुस्साए युवाओं ने बैंक कर्मियों को जान से मारने की धमकी देते हुए हंगामा शुरू कर दिया। बैंककर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हंगामा कर रहे युवा वहां से फरार हो गए।
थाना अजीमनगर क्षेत्र के गांव खौद में शनिवार को बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा का गेट बंद होने पर बैंक में पैसे निकालने आए कुछ युवकों में रोष फैल गया। काफी देर तक गेट खुलवाने की कोशिश सफल न होने पर इन युवाओं ने चैनल को खींचकर उसे तोड़ने का प्रयास शुरू कर दिया। गुस्साए युवाओं ने गेट न खुलने पर बैंक कर्मियों को बाहर आने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी से डरे बैंक प्रबंधक थाने में फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना पर निकट स्थित खौद चौकी से पुलिसकर्मी बैंक की ओर दौड़ पड़े। पुलिस को आता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। बैंक अफसर ने बताया कि शनिवार को बैंक में लेन-देन का कार्य 12 बजे बंद हो जाता है। शनिवार को अत्यधिक भीड़ होने की वजह से बैंक का काम बंद होने के निर्धारित समय केबाद भी किया गया।

Spotlight

Related Videos

ये हैं हजारों बच्चों को अपना दूध पिलाने वाली जगत माता, फ्री में पिलाती हैं दूध

मां का दूध हर नवजात के लिए जरूरी होता है। जिन बच्चों को ये नसीब नहीं होता उनमें कुपोषण का खतरा बढ़ जाता है। 29 साल की एलिजाबेथ एंडरसन ऐसे बच्चों को फ्री में अपना दूध उपलब्ध कराती हैं...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls