विज्ञापन
विज्ञापन

विद्यालयों में तैनाती को मिले मौअल्लिम

Rampur Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
रामपुर। मौअल्लिम उर्दू और सीपीएड प्रशिक्षण उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने प्राथमिक विद्यालयों में नियुक्त करने की मांग को लेकर नगर विकास मंत्री को ज्ञापन दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
उन्होंने नगर विकास मंत्री को दिए ज्ञापन में कहा है कि मौअल्लिम उर्दू उत्तीर्ण और सीपीएड प्रशिक्षकों को नियुक्ति दी जाती रही है। अनुसूचित जाति के अधिकतर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जा चुकी है। लेकिन सामान्य जाति, पिछड़ी जाति और अल्पसंख्क समुदाय केलोग नियुक्ति से वंचित रह गए हैं। ज्ञापन में 23 मार्च 1995 के शासनादेश को बहाल कर नियुक्ति कराने की गुहार की। ज्ञापन देने वालों में प्रमोद कुमार, नरेश कुमार, नबी अहमद, अजीत सिंह, अख्तर अली, दिनेश सिंह, नरेश सिरोही, ओंकार सिंह, शौकत अली, वीरेंद्र सिंह, मदन लाल, भगवान सिंह, पुष्पेंद्र, महावीर भी थे। शाहबाद के सागरपुर के मुहम्मद उमर, नसरीन, अकबर अली, ताहिर हुसैन, शमशीर ने नगर विकास मंत्री को दिए पत्र में कहा है कि गांव में ग्राम समाज की जमीन नीलाम की गई थी। आरोप लगाया कि उसका पैसा प्रधान ने हड़प लिया। उन्होंने जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

VIDEO : भूल जाइए पेट्रोल पंप खोलने का सपना, चार्जिंग स्टेशन खोलकर होगी मोटी कमाई, सरकार करेगी मदद

जापानी कंपनी पैनासॉनिक भारत के 25 शहरों में एक लाख चार्जिंग स्टेशन लगाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए कंपनी लोगों को फ्रेंचाइजी भी देगी।

20 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election