विज्ञापन

शपथ के साथ सजी शहर की मिनी संसद

Rampur Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
रामपुर। दस दिन के इंतजार के बाद आखिरकार रामपुर की मिनी संसद एक्टिव हो गई। चेयरमैन समेत 43 सभासदों ने पद और गोपनीयता की शपथ लेने के साथ शहर को सुंदर बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर नवनिर्वाचित चेयरमैन अजहर खां ने सभासदों को ईमानदारी का पाठ पढ़ाते हुए शहर को सुंदर बनाने का आह्वान किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सात जुलाई को नगर निकायों के परिणामों की घोषणा के बाद जिले की आठों निकायों का गठन हो गया था। मंगलवार को जिले की सातों निकाय शपथ के संग एक्टिव कर दिए गए। बुधवार को रामपुर नगर पालिका भी पूरे उत्साह के साथ एक्टिव हो गई। नगर पालिका परिषद केपरिसर में आयोजित समारोह में भारी गहमागहमी और अव्यवस्थाओं के बीच रामपुर की मिनी संसद के चेयरमैन व सभासदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। एसडीएम सदर मोहम्मद असद ने शाम करीब सात बजे नवनिर्वाचित चेयरमैन अजहर खां को शपथ दिलाई। बाद में चेयरमैन ने शहर के 43 वार्डों से चुनकर आए सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के दौरान चेयरमैन से लेकर सभासदों तक के चेहरे खिले हुए थे। समारोह में समर्थकों ने चेयरमैन व सभासदों का फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया। इस मौके पर चेयरमैन ने साफ किया पिछले नगर पालिका बोर्ड में तमाम घपले व घोटाले हुए अब इसको दोहराया नहीं जाएगा। सभी लोग आपस में सामंजस्य बनाकर शहर को नगर विकास मंत्री आजम खां की कयादत में सुंदर बनाने में अपना सहयोग करेंगे। कहा कि शहर के लोगों ने बढ़ी उम्मीद के साथ चुनकर भेजा है। सभी सभासद जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करें। समारोह केदौरान फैली अव्यवस्थाओं पर भी चेयरमैन ने पालिका के अफसरों को आड़े हाथों लिया। इस मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष दर्शन सिंह कंधारी, नगर विकास मंत्री के मीडिया प्रभारी फसाहत खां शानू, जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सलीम कासिम, शाजेब खां, वीरेंद्र गोयल,सरवत अली, जलील उर्रहमान खां, मास्टर जाफर, ओमेंद्र चौहान, मुमताज फूल के साथ ही ईओ शंहशाह वली खां आदि मौजूद रहे। संचालन आसिम राजा ने किया।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की अपनी पहली लिस्ट सहित 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - शाम 5 बजे।

22 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree