पालिका के टैक्स कलेक्टर और ट्रैक्टर चालक निलंबित

Rampur Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

रामपुर। नगर पालिका कर्मचारियों केलिए सोमवार भारी साबित हुआ। अधिशासी अधिकारी ने रिकार्ड में गलत एंट्री कर पालिका संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में टैक्स कलेक्टर और लापरवाही बरतने पर एक ट्रैक्टर चालक को निलंबित कर दिया है। सफाई में लापरवाही बरतने पर आठ सफाई कर्मियों का एक दिन का वेतन काटने का आदेश भी जारी कर दिया है।
विज्ञापन

नगर पालिका में सोमवार को कर्मचारियों में अफरा-तफरी का माहौल रहा। अधिशासी अधिकारी द्वारा विभिन्न लापरवाह कर्मचारियों केखिलाफ एक्शन लेते ही अन्य कर्मचारियों में अपने खिलाफ भी कार्रवाई का अंदेशा बैठ गया। अधिशासी अधिकारी शहंशाह वली खां ने बताया कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने केआरोप में टैक्स कलेक्टर सलीम खां को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि कलेक्ट ने रिकार्ड में पालिका की दुकानों की गलत एंट्री कर दी है। इस मामले में नगर अभिंयंता संचय चौहन को जांच सौंपी गई है। वहीं लापरवाही बरतने के आरोप में ट्रैक्टर चालक रजनीश पर भी निलंबन की गाज गिर गई है। शहर में कई स्थानों पर उचित सफाई न पाने पर भड़के अधिशासी अधिकारी ने आठ वार्डों के सफाई कर्मियों के प्रभारियों का एक दिन का वेतन काटने के आदेश कर दिया है
कार्यालय प्रभारी नवीन सक्सेना को नोटिस जारी कर लापरवाही बरतने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। अधिशासी अधिकारी ने कहा कि कर्मचारियों केकाम में पारदर्शिता का अभाव पाए जाने पर उनकी जांच की जाएगी। उन्होंने कर्मचारियों को कार्य के तरीके में बदलाव की सलाह देते हुए कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us