विज्ञापन

वोटर लिस्ट से नाम गायब, मायूस होकर लौटे

Rampur Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। किसी का वोटर लिस्ट में नहीं तो किसी का नाम-पता गलत कर दिया गया। वोट डालने जब घर से निकलकर बूथ पर पहुंचे तो मायूस होकर लौटना पड़ा। कई के फोटो पहचान पत्रों में गड़बड़ी कर दी गई। कुछ बाद में राशन क ार्ड लेकर पहुंचे।
विज्ञापन
विज्ञापन
वोटर लिस्ट और फोटो पहचान पत्र बनाने में लापरवाही बरती गई। इसका खामियाजा वोटरों को उठाना पड़ा। घेर मर्दान खां के माहिर अली, तंजीम, शाकिर अली, नुसरत का पिछले नगर निकाय चुनाव में वोट आया था। इस बार परची भी नहीं फिर भी वोट डालने बूथ पर पहुंचे। उसने वोट लिस्ट में नाम तलाश किया पर नाम नहीं मिला। उनको मायूस होकर लौटना पड़ा। सराए गेट निवास शौकत, शबीना, मुनव्वर, इमराना का भी लिस्ट से नाम गायब मिला। घेर कलंदर खां के तौसीफ के पिता का नाम गलत कर दिया गया। फोटो पहचान पत्र में भी त्रृटि की गई। उसे वापस कर दिया गया। बाद में राशन कार्ड लेकर पहुंचा तो वोट पड़ सका। ज्वाला नगर की ममता का पहचान पत्र तो था पर वोटर लिस्ट से नाम नहीं था। पहचान पत्र लेकर वोट डालने गई तो मायूस होकर लौटना पड़ा। राजद्वारा में कई परिवारों के वोट गायब थे। बमनपुरी के सज्जाद और सरवर का भी वोटर लिस्ट में नाम नहीं मिला। रजा डिग्री कालेज में कई मतदाताओं को मतदाता पहचान पत्र होने के बाद भी वोट नहीं डालने दिया गया कि उनका नाम मतदाता सूची में नहीं था। ऐसे में सैकड़ों मतदाताओं को मतदान केंद्र से मायूस होकर लौटना पड़ा।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

गुस्साई भीड़ ने किया दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे जाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

देहरादून के विकासनगर में एक युवक के अपहरण और हत्या के बाद लोगों के द्वारा दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे को जाम करने की खबर सामने आई है। जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज करके हाईवे को जाम से मुक्त किया।

20 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree