पतंग ने उड़ाया कोतवाली फीडर, बिजली गुल

Rampur Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। मतदान दिवस के दिन बिजली पर काले बादल मंडराते रहे। कहीं आंधी से टूटी लाइनों को दुरुस्त करने में वक्त लग गया तो कहीं पतंगों ने फीडर उड़ा दिए। इन घटनाओं से जहां बिजली अधिकारी दौड़ते नजर आए तो वहीं लोग भी बिलबिला उठे।
शहर से गुजरती 11 केवी की लाइन पर पतंग के फंस जाने से उसमें लगे लोहे का तार विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया। जोरदार चिंगारी के साथ लाइन धड़ाम हो गई। इससे कई मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। वहीं कई जगहों पर आंधी से टूटी लाइनों को दुरुस्त करने में वक्त लग गया, इससे सप्लाई बहाल नहीं हो सकी। तारों के आपस में लड़ जाने से बिजली संकट गहराया रहा। शाहबाद गेट बिजलीघर के अवर अभियंता एसपी सिंह ने बताया कि पतंग के कारण लाइन टूट गई थी। जिसे दुरुस्त हालत में लाया जा रहा है। कोतवाली फीडर उड़ने से पक्का बाग व अन्य मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। वहीं टूटी लाइनों को दुरुस्त किया गया। जल्द ही स्थिति पर काबू पा लिया गया है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: इस शादी समारोह में दुबई गई थीं श्रीदेवी, देखिए आखिरी वीडियो और तस्वीरें

दुबई में दिल का दौरा पड़ने की वजह से बॉलीवुड की नागिन श्रीदेवी का निधन हो गया। श्रीदेवी दुबई में एक्टर मोहित मारवाह के शादी समारोह में गई थीं। देखिए श्रीदेवी की आखिरी कुछ तस्वीरें।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen