विज्ञापन

पतंग ने उड़ाया कोतवाली फीडर, बिजली गुल

Rampur Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। मतदान दिवस के दिन बिजली पर काले बादल मंडराते रहे। कहीं आंधी से टूटी लाइनों को दुरुस्त करने में वक्त लग गया तो कहीं पतंगों ने फीडर उड़ा दिए। इन घटनाओं से जहां बिजली अधिकारी दौड़ते नजर आए तो वहीं लोग भी बिलबिला उठे।
विज्ञापन
विज्ञापन
शहर से गुजरती 11 केवी की लाइन पर पतंग के फंस जाने से उसमें लगे लोहे का तार विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया। जोरदार चिंगारी के साथ लाइन धड़ाम हो गई। इससे कई मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। वहीं कई जगहों पर आंधी से टूटी लाइनों को दुरुस्त करने में वक्त लग गया, इससे सप्लाई बहाल नहीं हो सकी। तारों के आपस में लड़ जाने से बिजली संकट गहराया रहा। शाहबाद गेट बिजलीघर के अवर अभियंता एसपी सिंह ने बताया कि पतंग के कारण लाइन टूट गई थी। जिसे दुरुस्त हालत में लाया जा रहा है। कोतवाली फीडर उड़ने से पक्का बाग व अन्य मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। वहीं टूटी लाइनों को दुरुस्त किया गया। जल्द ही स्थिति पर काबू पा लिया गया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

खबरदार! लौट रही है शिवानी शिवाजी रॉय

इम्तियाज अली एक लेडी पुलिस अफसर की जिंदगी पर वेब सीरीज बना रहे हैं। ईरॉस नाउ स्वरा भास्कर को लेडी दबंग बनाने का एलान कर चुका है। लेकिन, सबसे बड़ा एलान जो इस सीजन का है वो ये कि सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय भी बड़े पर्दे पर लौट रही है।

10 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election