शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप

Rampur Updated Wed, 27 Jun 2012 12:00 PM IST
सैदनगर। शादी का झांसा देकर एक युवक ने अपने शारीरिक संबंध बना लिए। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करवा दिया। उसकी अश्लील तस्वीरें भी उतार ली गईं। बाद में युवक शादी से मुकर गया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवक व उसके परिवार वालों के खिलाफ बंधक बनाकर ब्लैकमेल करने और बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि गांव के ही युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। उसकी अश्लील फोटो भी उतार ली गई। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। विरोध करने पर उसे धमकाया गया। शादी की बात की तो उससे इनकार कर दिया। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक हबीब उसके भाई, भाभी और मां के खिलाफ धारा 376 के साथ ही बंधक बनाकर बलात्कार करने और ब्लैकमेलिंग करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर इसी गांव की एक विवाहिता ने एसपी को पत्र भेजकर तीन लोगों पर बहलाफुसलाकर बलात्कार करने का प्रार्थना पत्र दिया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Spotlight

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls