बिजलीघर-स्टोर पर एमडी का छापा

Rampur Updated Wed, 27 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। बिजलीघर और स्टोर पर एमडी के छापे से हड़कंप मच गया है। एमडी ने पहले स्टोर का जायजा लिया। यहां उन्होंने ट्रांसफार्मरों को जांचा तो वहीं स्टोर के रिकार्ड खंगाले। उपकरणों की गुणवत्ता संदिग्ध नजर आने पर उन्होंने कुछ नमूने अपने कब्जे में लिए है। वहीं फर्स्ट डिवीजन कार्यालय पर भी उन्होंने अधिकारियों के पेंच कसे हैं।
विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर स्टोर से निकलने के बाद जैसे ही प्रयोग में लाए जाते हैं, फुंक जाते है। यह घटनाएं इस कदर हुई हैं कि रामपुर में यह आम हो गया है। कई बार इसपर सवाल खड़े हो चुके हैं। वहीं लखनऊ व मेरठ मुख्यालय में बैठे अधिकारी भी इन सवालों के जवाब ढूंढने में लग गए हैं। विभाग के एमडी (पश्चिमांचल) आईएएस अमित गुप्ता ने अचानक रामपुर पहुंच गए, पहले स्टोर की समीक्षा की। यहां उन्होंने ट्रांसफार्मरों की गुणवत्ता पर जवाब मांगे। वहीं स्टोर रिकार्ड को चेक किया। एमडी अमित गुप्ता केइस निरीक्षण में स्टोर वर्क ढीला मिला, जिसपर उन्होंने अधिकारियों की फटकार भी लगाई। ट्रांसफार्मरों की क्षमता को लेकर संदेह व्यक्त किया गया। गुणवत्ता जांच के लिए नमूने (तार, इंसूलेटर) कब्जे में ले लिए गए है। एमडी के अचानक छापे से विभाग के अन्य अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान चीफ इंजीनियर राशिद अबरार, अधिक्षण अभियंता अनिल कुमार कोहली व प्रथम व द्वितीय डिवीजन के इंजीनियर मौजूद थे।

Spotlight

Related Videos

हरियाणा के इस शहर में पकड़ी गई साढ़े पांच लाख रुपये की हेरोइन

सीआईए फतेहाबाद की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो दिन में 300 ग्राम हेरोइन के साथ पांच नशा तस्करों को काबू किया है। इस हेरोइन की बाजार में कीमत साढ़े पांच लाख से अधिक बताई जा रही है।

19 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen