विज्ञापन

लू के थपेड़ों के बीच भूखे पेट बिताए कई घंटे

Rampur Updated Wed, 27 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
रामपुर। तपती दोपहरी में लू के थपेड़े कर्मचारियों को ही नहीं बल्कि अफसरों क ो भी परेशान कर रहे थे। रजा इंटर कालेज में मंगलवार को पोलिंग पार्टियों की रवानगी का काम शुरू हुआ। यहां पर भारी अव्यवस्था का माहौल था। सुबह से ही कर्मचारी अपने साथियों को तलाशते रहे। कर्मचारियों को गाइड करने के लिए कोई अफसर तैयार नहीं था।
विज्ञापन
जैसे-जैसे सूरज की तपिश बढ़ रही थी वैसे ही लू केथपेड़े भी कर्मियों को परेशान कर रहे थे। हालत यह थी कि कर्मचारियों की फिक्र करने वाला कोई नहीं था। कर्मचारी भीषण गर्मी में पानी के लिए भटकते हुए नजर आए। उपस्थिति दर्ज कराने और ग्राउंड से बसों के चलने के इंतजार में भी कई घंटे निकल गए। दोपहर एक बजे तक महज 8 बसें ही रवाना हो पाई थीं। आसपास भोजन की व्यवस्था न होने से मतदानकर्मियों को भूखे पेट ही बस में बैठना पड़ा। कुछ लोग कालेज कैंपस के बाहर खड़े चाट- पकौड़ियों के ठेले से सामान खरीदकर अपनी भूख शांत करने की कोशिश करते नजर आए। लू के थपेड़ों ने इस कदर परेशान किया कि तमाम कर्मचारी किसी तरह वह इससे बचने की कोशिश में लगे रहे,लेकिन थपेड़ों से बचने की कोई जगह नहीं मिल पा रही थी। बसों में घंटो तक एक दूसरे का इंतजार किया जाता रहा। कई कर्मचारियों को इस दौरान बेहोशी भी छाने लगी थी। प्रशासनिक अव्यवस्थाओं का आलम यहां सिर चढ़कर बोल रहा था।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए क्यों अहम है राघौगढ़ सीट ?

मध्यप्रदेश का राघौगढ़ गुना जिले के अंतर्गत आता है। यह सीट राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इसे कांग्रेस की पक्की सीट माना जाता है, जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और उनके परिवार का एकछत्र राज रहा है।

14 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree