नीली बत्ती लगी गाड़ी सवार बदमाशों ने ट्राला लूटा

Rampur Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
टांडा। हाईवे पर शनिवार की रात नीली बत्ती लगी स्कार्पियो सवार बदमाशों ने चालक-परिचालक को बांधकर ट्राला लूट लिया। इसके साथ ही स्टाफ से नगदी और मोबाइल भी छीन ले गए। पुलिस ने लुटे मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर ट्राला अलीगढ़ से बरामद कर लिया। दो बदमाशों को भी हिरासत में लिया है।
मुंबई की इंप्रेसिव इक्विमेंट कंपनी का ट्राला सोनभद्र के थाना चेपन ग्राम गुरपा का नरेंद्र पुत्र हीरा सिंह शनिवार को बाजपुर उत्तराखंड से गजरौला जेपीनगर के लिए सामान लादने लेकर जा रहा था। इसी गांव का हेल्पर पहलवान साथ में था। नैनीताल हाईवे पर नगर से पहले मोहनपुरा गांव के पास रात करीब साढ़े 12 बजे पीछे से नीली बत्ती लगी स्कार्पियो ने ओवर टेक कर ट्राला रोक लिया। चालक ने समझा गाड़ी में कोई अधिकारी होगा इसलिए कोई विरोध नहीं किया। गाड़ी में से चार लोगों ने आते ही चालक परिचालक को तमंचे के बल पर ट्राले से उतारकर हाथ पैर बांधकर गाड़ी में डाल लिया। वापस दढ़ियाल होकर काशीपुर रोड पर निकल गये। बदमाशों ने काशीपुर सीमा के पास खेत में बंधक स्टाफ से मोबाइल और डेढ़ हजार रुपये भी छीन लिए और ट्राला लेकर फरार हो गये। लूट होने के बाद चालक-परिचालक ने कंपनी के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की मदद ली। थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि अलीगढ़ में शाम को ट्राला बरामद करने के साथ दो आरोपी हिरासत में ले लिए गए हैं। दोनो वाहन चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

Spotlight

Related Videos

सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसे करेंगे बुंदेलखंड का विकास

राजधानी लखनऊ में दो दिनों तक चले इन्वेस्टर्स समिट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास का खाका खींचा और बताया कि वे कैसे यूपी के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen