विज्ञापन

आजम खां ने की अपील एक बार फिर रच दो इतिहास

Rampur Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
रामपुर। राज्य के नगर विकास मंत्री आजम खां ने रामपुर के लोगों से अपील की है कि वे एक बार फिर इतिहास रच दें। उन्होंने कहा कि रामपुर के लोगों ने विधानसभा चुनावों के दौरान इतिहास रचकर देश की सियासत में अपनी हिस्सेदारी बनाई है। रामपुर के लोगों ने जिस विश्वास के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई है, उनके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा।
विज्ञापन
आजम खां रविवार को किले में चेयरमैन पद के सपा समर्थित प्रत्याशी अजहर खां के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अजहर खां एक बेहद ही जिम्मेदार व्यक्ति हैं। उनके नेतृत्व में रामपुर की नगरपालिका तरक्की का इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने जो वादा किया था उस पर अमल किया जा रहा है। रामपुर को 24 घंटे बिजली मिल रही है। शहर को शानदार बनाने का वादा किया था। उसकी रफ्तार निकाय चुनाव की वजह से धीमी हो गई है। चुनाव समाप्त होने क बाद शहर में विकास की गंगा बहेगी। जिला अस्पताल में इतनी नर्सें होंगी, डाक्टर होंगे और आधुनिक मशीनें होंगी कि लोगों को निजी अस्पतालों में जाने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैं शांति चाहता हूं, कानून व्यवस्था चाहता हूं। कानून को हाथ में लेने वालों को सर उठाकर चलने की इजाजत नहीं होगी।
इस मौके पर नसीर खां, अजहर खां, सलीम कासिम, फसाहत खां शानू, अरशद गुड्डू, ओमेंद्र सिंह चौहान, वीरेंद्र गोयल, इमरान अजीज, मौलान खलील अथर आशर्फी, घनश्याम सिंह लोधी, मुमताज फूल, शानी खां, शाजेब खां, मास्टर जाफर, शाहिदा नाज, मिसरउद्दीन खां, मुकर्रम इनायती सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

छात्रनेता सुमित शुक्ला की हत्या का CCTV फुटेज, पीछे से गोली मारकर भागा आरोपी

प्रयागराज में छात्रनेता अच्युतानंद उर्फ सुमित शुक्ला हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में सीएमपी छात्रसंघ अध्यक्ष समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस हत्या का CCTV फुटेज भी आ गया है।

12 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree