रामपुर में फिर हर्ष फायरिंग, तीन जख्मी

Rampur Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। प्रतिबंध के बाद भी रामपुर में हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। तीन दिन बाद एक बार फिर खुशी में तमंचे से दागी गई गोलियों ने खुशी के माहौल को गम में तब्दील कर दिया। गोली लगने से बारात में शामिल छह से ज्यादा लोग जख्मी हो गए,जिनमें तीन लोगों को अस्पताल में भरती कराया गया है। इस मामले में दुल्हन के पिता समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद भी हर्ष फायरिंग पर स्थानीय प्रशासन रोक नहीं लगा पा रहा है। दो दिन पहले पटवाई थाना क्षेत्र के सहविया कलां गांव में लाइसेंसी बंदूक से लगुन समारोह में फायरिंग की गई थी,जिसमें बीस से ज्यादा जख्मी हो गए थे। पुलिस अभी इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार भी नहीं कर पाई थी कि रविवार को एक बार खुशी में फायरिंग कर दी गई। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मिलक चिकना गांव का है। इस गांव में भीकम सिंह की बेटी आशा की मुरादाबाद के मूढापांडे थाना क्षेत्र के मुंडिया गांव के हरि सिंह के बेटे सोनू से तय हुई है। रविवार को सोनू की बारात गांव में पहुंची थी। दुपहर में बारात चढ़त केदौरान दो युवकों ने तमंचे से फायरिंग कर दी,जिससे अफरातफरी मच गई। बारात में जो जहां था वहां से भाग खड़ा हुआ। इस घटना में छह लोगों के छर्रे लगे हैं। गंभीर रूप से घायलों में पिंटू,सुल्तान और हरज्ञान को जिला अस्पताल में लाया गया है। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले में दूल्हे के रिश्तेदार सुनील क ी ओर से भीकम सिंह और भतीजा भाई सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में शाहिद माल्या की LIVE परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर गानों ‘इक कुड़ी’, ‘रब्बा मैं तो मर गया ओए’ और ‘कुक्कड़’ से दिल्ली के शिवाजी कॉलेज की शाम रंगीन हो गई जब इन्हें खुद गाया शाहिद माल्या ने।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen