विज्ञापन

रामपुर में फिर हर्ष फायरिंग, तीन जख्मी

Rampur Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। प्रतिबंध के बाद भी रामपुर में हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। तीन दिन बाद एक बार फिर खुशी में तमंचे से दागी गई गोलियों ने खुशी के माहौल को गम में तब्दील कर दिया। गोली लगने से बारात में शामिल छह से ज्यादा लोग जख्मी हो गए,जिनमें तीन लोगों को अस्पताल में भरती कराया गया है। इस मामले में दुल्हन के पिता समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद भी हर्ष फायरिंग पर स्थानीय प्रशासन रोक नहीं लगा पा रहा है। दो दिन पहले पटवाई थाना क्षेत्र के सहविया कलां गांव में लाइसेंसी बंदूक से लगुन समारोह में फायरिंग की गई थी,जिसमें बीस से ज्यादा जख्मी हो गए थे। पुलिस अभी इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार भी नहीं कर पाई थी कि रविवार को एक बार खुशी में फायरिंग कर दी गई। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मिलक चिकना गांव का है। इस गांव में भीकम सिंह की बेटी आशा की मुरादाबाद के मूढापांडे थाना क्षेत्र के मुंडिया गांव के हरि सिंह के बेटे सोनू से तय हुई है। रविवार को सोनू की बारात गांव में पहुंची थी। दुपहर में बारात चढ़त केदौरान दो युवकों ने तमंचे से फायरिंग कर दी,जिससे अफरातफरी मच गई। बारात में जो जहां था वहां से भाग खड़ा हुआ। इस घटना में छह लोगों के छर्रे लगे हैं। गंभीर रूप से घायलों में पिंटू,सुल्तान और हरज्ञान को जिला अस्पताल में लाया गया है। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले में दूल्हे के रिश्तेदार सुनील क ी ओर से भीकम सिंह और भतीजा भाई सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

राजनीति में बढ़ा प्रियंका वाड्रा का कद, इन भाषणों से भर चुकी हैं पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव खेला है। पार्टी ने प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी को पार्टी की जिम्मेदारी दी है। आइए इस रिपोर्ट में हम आपको दिखाते हैं प्रियंका गांधी के तीन धमाकेदार भाषण।

24 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree