छत काटकर दुकान से 2.60 लाख की चोरी

Rampur Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
सैदनगर। अजीमनगर थाना क्षेत्र में दुकान की छत काटकर 2.60 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया गया। मामले की जानकारी होने पर दुकानदार ने मामले की जानकारी होने पर तहरीर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
क्षेत्र के हकीमगंज गांव निवासी मेराज की बहादुरगंज गांव के मोड़ पर जनरल स्टोर की दुकान है। शनिवार की शाम वह दुकान बंद कर घर गया था। रविवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के भीतर का सामान गायब था और दुकान की छत कटी हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि चोर दुकान के पीछे से छत पर पहुंचे होंगे और फिर चोरों ने यहां रखा सामान समेट लिया गया। चोर यहां से जनरल मर्चेंट का सामान और 2.60 लाख रुपये नगद भी समेट लिए। बाद में मामले की तहरीर अजीमनगर पुलिस को दी गई। मामले की तहरीर दे दी गई है। पुलिस घटना को पूरी तरह संदिग्ध मानकर चल रही है। एसओ कुशलवीर सिंह का कहना है कि दुकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। 2.60 लाख रुपये की रकम को दुकान में छोड़कर जाना भी संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली में किया पुलकित और कृर्ति ने 'वीरे की वेडिंग' का प्रमोशन

फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के प्रमोशन के लिए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। यहां पुलकित ने 'वीरे की वेडिंग' और 'वीरे दी वेडिंग' के विवाद पर जवाब दिया तो कृति ने अपनी सफलता पर जमकर बात की।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen