'My Result Plus

पिलिंग मशीन पर बदमाशों का धावा

Rampur Updated Sun, 24 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। तीन माह से बंद पिलिंग मशीन पर बदमाशों ने धावा बोलकर लगभग ढाई लाख का सामान लूट लिया। बदमाशों ने पिलिंग मशीन के चौकीदारों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों के फरार होने के बाद चौकीदारों ने शोर मचाया। पिलिंग मशीन के संचालक ने पुलिस को लूट के बारे में तहरीर दी है।
शहजाद नगर थाना क्षेत्र के भंडपुरा निवासी नासिर की हाईवे पर पिलिंग मशीन है। वह करीब तीन महीने से बंद है। मशीन की रखवाली चौकीदार हारून और मंगली करते हैं। दोनों चौकीदार शुक्रवार की रात मशीन पर सो रहे थे। रात करीब दो बजे सात-आठ हथियारों से लैस बदमाश दीवार फांदकर मशीन में घुस गए। पहले उन्होंने दोनों चौकीदारों को जगाकर तमंचों के बल पर कब्जे में किया। विरोध पर दोनों के कई थप्पड़ जड़े और फिर पास के खेत में ले गए। बदमाशों ने दोनों के हाथ पैर रस्सी से बांधकर वहीं खेत में डाल दिया। दो बदमाश तमंचे तानकर खड़े हो गए। बाकी बदमाशों ने फैक्टरी के सामान समेटना शुरू कर दिया। बदमाश फिलिंग मशीन की 33 केवी की एक मोटर, 5 केवी की छह मोटर, जेनरेटर समेत करीब ढाई लाख का सामान लूटकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद चौकीदारों ने शोर शराब किया। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों को बंधक मुक्त किया। चौकीदारों ने घटना की जानकारी मशीन मालिक को दी। मशीन मालिक मौके पर आ गया। उसने शहजाद नगर पुलिस को फोन पर लूट की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मशीन पर आ गई। मौका मुआयना किया। मशीन स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है।

Spotlight

Related Videos

तो इसलिए भारतीय वायुसेना कर रही है अबतक का सबसे बड़ा युद्धाभ्यास

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को असम के डिब्रूगढ़ में एयर फोर्स के युद्धाभ्यास का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। खुद सुनिए क्या बोलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण।

19 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen