सभासद पद के प्रत्याशी समर्थकों में फायरिंग

Rampur Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। सभासद पद के दो प्रत्याशी समर्थक चुनाव लड़ाने को लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए। इस दौरान फायरिंग भी की गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। इस मामले में पूर्व सभासद समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
मामला गंज थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र के मोहल्ला हल्के वाली ज्यारत पालिका के वार्ड संख्या 11 में आता है। इस वार्ड में दो प्रत्याशियों के समर्थक मंगलवार की सुबह उस समय आमने-सामने आ गए जब दोनों के समर्थक प्रचार में जुटे हुए थे। दोनों ओर से पहले गाली गलौज हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। बात बढ़ी तो एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी हुई, जिससे अफरातफरी मच गई। मारपीट की घटना में एक पक्ष के पांच लोग जख्मी हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भरती कराया गया है। घायलों में वार्ड प्रत्याशी अनीसा बेगम के समर्थक फैसल, हसरत, मुजीब, अय्युब समेत पांच लोग शामिल हैं। इस मामले में फैसल की ओर से गंज थाने में पूर्व सभासद तारिक भैया, शारिक उर्फमझला, मदीन फुरकान, निसार, नाजिम, नाजिर, नवाब समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सभी आरोपी मौके से फरार हैं।

Spotlight

Related Videos

बुधवार को इस मुहूर्त में बनेंगे सारे बिगड़े काम

जानना चाहते हैं कि बुधवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र, दिन के किस पहर में करने हैं शुभ काम और कितने बजे होगा गुरुवार का सूर्योदय? देखिए, पंचांग बुधवार 21 फरवरी 2018।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen