दावत को लेकर फायरिंग, सात जख्मी

Rampur Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। बारात में दावत के दौरान दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई,जिससे सात लोग घायल हो गए। फायरिंग से अफरातफरी मच गई। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस को तहरीर दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला शहजादनगर थाना क्षेत्र के दबका गांव का है। रविवार की रात यहां पर मुनव्वर गांव में ही शादी में शामिल होने गया था। जहां पर मुनव्वर का गांव के ही कुछ युवकों से बारात में दावत खाने को लेकर विवाद हो गया था। बात बढ़ने पर मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। बाद में सोमवार की सुबह मुनव्वर के परिवार के सदस्यों को दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर लिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी। जिससे गांव में अफरातफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। आनन-फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल में भरती कराया। फायरिंग में मुनव्वर पक्ष के बब्बू, शब्बन, नक् शे अली जबकि दूसरे पक्ष के भूरा, नईम, अजीम,इमरान, आसिम और यासीन शामिल रहे। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर शाम दोनों पक्षों की ओर से मामले की तहरीर दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ उमेश सिंह का कहना है कि ममले की जांच कराई जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

मालदीव संकट की ये है असली वजह

मालदीव के हालात सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं। मलादीव इस वक्त सियासी संकट से जूझ रहा है। राष्ट्रपति अब्दुल्ला यमीन अब्दुल गयूम ने 15 दिनों के आपातकाल की घोषणा की है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen