प्लाईवुड फैक्टरी के खिलाफ एफआईआर की तैयारी

Rampur Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
पिलिंग और मकान वालों ने लगाया लापरवाही का आरोप
सिविल लाइंस थाने में दी तहरीर, जांच शुरू
अमर उजाला ब्यूरो
रामपुर। प्लाईवुड फैक्टरी में लगी आग के बाद जद में आई पिलिंग मशीन और चार मकानों में भी भारी नुकसान हुआ है। सभी ने प्लाईवुड फैक्टरी प्रबंधतंत्र पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
भमरौवा रोड पर प्लाईवुड फैक्टरी में शुक्रवार को भीषण आग लग गई थी। आग की जद में प्लाईवुड फैक्टरी केअलावा गौरीशंकर अग्रवाल की पिलिंग मशीन तो जद में आई ही साथ ही पड़ोस की जमा खान की भी पिलिंग मशीन और पड़ोस के ही चार मकान जद में आ गए थे। आग से इनको भी भारी नुकसान पहुंचा था। आग बुझने के बाद अब पिलिंग मशीन संचालक जमा खां और पड़ोस में रहने वाले निसार अहमद, राहत अली, सलीम व अनीस ने आग के लिए प्लाईवुड कंपनी को जिम्मेदार माना है। इसमें कार्रवाई को लेकर सभी की ओर से सिविल लाइंस थाने में तहरीर दे दी गई है। तहरीर में आरोप लगाया है कि लापरवाही की वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ और उसमें उनका भी नुकसान हुआ है। यदि फायर कर्मी मौके पर नहीं पहुंचते तो उनकी जान को खतरा भी हो सकता था। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना हैकि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लोगों के निकले आंसू

आगरा के खटिक पाड़ा में मौजूद एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। कबाड़ा गोदाम के घनी आबादी वाले इलाके में होने की वजह से हड़कंप मच गया। वहीं इस आग ने आसपास के कई लोगों की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen