विज्ञापन

हल्द्वानी के ठेकेदार को पांच दिन तक बंधक बनाए रखा

Rampur Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
सैदनगर। मजदूरी के पैसे न देने पर दो युवकों ने ठेकेदार को पांच दिन तक अपने घर में बंधक बनाए रखा। उसे वहां पर प्रताड़ित भी किया गया। सूचना के बाद पुलिस ने छापा मार कर ठेकेदार को मुक्त कराया और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
विज्ञापन

हल्द्वानी के ठेकेदार गौतम मठियाली की पत्नी अजीमनगर थाने में रोती हुई पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि खेमपुर के दो युवकों ने पांच दिन पहले फोन कर उसके पति को बुलाया। उसी दिन से युवक उसके पति को बंधक बनाए हुए हैं। उसे भी कई बार धमकाया कि वह 70 हजार रुपए ले आए। महिला की सारी बात सुननेके बाद एसओ कुशलवीर सिंह ने पुलिस के साथ इस्लाम नाम के व्यक्ति के घर छापा मारा। बदहवास हालत में ठेकेदार जमीन पर लेटा था। पुलिस ने ठेकेदार को मुक्त कराया। इस्लाम और उसके भाई मिक्की को पकड़ हिरासत में लिया। पुलिस ठेकेदार और दो युवकों को थाने ले आई। दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अदालती प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया।
थानाध्यक्ष के मुताबिक दोनों भाइयों ने हल्द्वानी में ठेके पर ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी डाली थी। ठेकेदार ने उन्हें कुछ पैसा भी दिया। लेकिन, फाइनल हिसाब नहीं हो सका। युवक ठेकेदार पर 70 हजार रुपए बता रहे हैं। जबकि ठेकेदार कम धनराशि बता रहा है। इसी तो लेकर युवकों ने ठेकेदारों को पांच दिन तक बंधक बनाए रखा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us