हादसे में तीन मां-बेटियों की मौत, पिता गंभीर

Rampur Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। हाईवे बुधवार को एक बार खूनी साबित हुआ। बेकाबू ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें बाइक पर सवार महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई, जबकि चला रहा पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ताशका का मझरा गांव निवासी सुहेल खां पत्नी और दो बेटियों के साथ बाइक से शहजाद नगर थाना क्षेत्र के ककरौवा गांव में रिश्तेदारी में जा रहा था। हाईवे पर दयावती मोदी अकादमी स्कूल के पास बरेली से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सुहेल खां दूर जा गिरे। उनकी पत्नी नादिरा बी और उसकी तीन साल की बेटी जोया पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। मां-बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल सुहेल खां और उसकी तीन माह की बेटी इकरा को तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां तीन माह की बेटी की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया लेकिन उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस बीच हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मां और बेटी के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस ने टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

Spotlight

Related Videos

मालदीव संकट की ये है असली वजह

मालदीव के हालात सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं। मलादीव इस वक्त सियासी संकट से जूझ रहा है। राष्ट्रपति अब्दुल्ला यमीन अब्दुल गयूम ने 15 दिनों के आपातकाल की घोषणा की है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen