विज्ञापन

सीएचसी में निरीक्षण, कई चिकित्सक गैर हाजिर

Rampur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
टांडा। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के दौरान जिम्मेदारी से बचने को दो चिकित्सकों ने एक दूसरे को प्रभारी बताया। कई चिकित्सकों के गैर हाजिर मिलने पर एसडीएम ने नाराजगी जताई। सीएमओ से प्रभारी के बारे में स्थिति स्पष्ट करने को लिखा है। गैरहाजिर चिकित्सकों से स्पष्टीकरण मांगने के साथ जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी है।
विज्ञापन
एसडीएम रमेश चंद्र शुक्ला ने सीएचसी का निरीक्षण किया। एसडीएम ने बताया कि निरीक्षण के दौरान डा. महेंद्र सिंह और डा. कुमेश वार्ष्णेय के एक दूसरे को प्रभारी बताने पर असमंजस की स्थिति बनने के बाद सीएमओ को स्थिति स्पष्ट करने तथा डीएम को अव्यवस्था का संज्ञान लेने को लिखा है। साढ़े 11 बजे निरीक्षण के दौरान चिकित्सक डा. जीशान के हाजरी रजिस्टर पर हस्ताक्षर होने, दो घंटे को आवश्यक कार्य से बाजपुर जाने का पत्र मिला। बिना तिथि प्रार्थना पत्र देने को गंभीरता से लेकर सीएमओ को कार्रवाई के लिए लिखने को बताया है। डा. मोहम्मद इमरान अनुपस्थित और डा. मुहम्मद शमीम मेडिकल अवकाश पर मिले। नेत्र सहायक राजेंद्र के साढ़े 11 बजे तक नहीं पहुंचने पर स्पष्टीकरण मांगा है। अस्पताल में व्याप्त गंदगी और जनरेटर खराब होने पर नाराजगी प्रकट कर अस्पताल की अव्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

15 NOVEMBER NEWS UPDATE: सुप्रीम आदेश की अनदेखी कर ताजमहल में पढ़ी गई नमाज समेत देश-दुनिया की खबरें

नेशनल हेराल्ड पर सुनवाई टली, राजस्थान चुनाव में BJP की दूसरी लिस्ट सामने आने के बाद पार्टी के अंदर कलह तेज और तूफान के डर से कांपता तमिलनाडु समेत देखिए देश-दुनिया की खबरें।

15 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree