दिनदहाड़े कारोबारी को गोली मारी

Rampur Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर जरी कारोबारी पर हमला बोल दिया गया। चोरी में नामजद करने से गुस्साए लोगों ने कारखाने पर दिनदहाड़े धावा बोल दिया। फायरिंग कर कारखाने में काम कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। हमलावरों ने कारोबारी को गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर तमंचे लहराकर फरार हो गए। घटना के बाद बाजार बंद हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया है। हालत गंभीर बनी है।
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के घेर दरिया खां का है। ईदगाह निवासी अबरार का मुहल्ले में कारचोब का कारखाना है। सोमवार की शाम चार बजे अबरार कारखाने में बैठा था। कारगीर काम में व्यस्त थे। इस बीच करीब छह सात लोगों ने कारखाने में हमला बोल दिया। पहले अबरार से नोकझोंक हुई। फिर फायरिंग शुरू कर दी गई। हमलावरों ने अबरार को निशाना बनाकर गोली चला दी। गोली उसकी पीठ पर लगी। अबरार ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह मौके पर गिर पड़ा। फायरिंग और मारपीट से कारखाने से लेकर सड़क तक भगदड़ मच गई। हमलावरों के जाने पर अबरार को लोगों ने उठाया और अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया। अबरार की हालत गंभीर बनी है। घटना के पीछे बताया गया है कि अबरार के कारखाने में पिछले दिनों चोरी हो गई थी, जिसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसको लेकर उसका विवाद चल रहा था। फिलहाल अबरार के भाई की ओर से पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। एसपी डा. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि जांच कराई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी। उनकी गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: इस दर्दनाक सड़क हादसे में ऐसे गाड़ी काटकर निकाले गए शव

लखनऊ के शहीद पथ पर शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां सड़क पर खड़े एक खराब ट्रक को तेजी से आ रहे डंफर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत भी हो गई।

18 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen