बारात में उड़ाई दावत, पूरा परिवार बीमार

Rampur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। दूषित भोजन का सेवन करने से एक परिवार के आठ सदस्यों की हालत बिगड़ गई। परिवार के नौ सदस्यों को जिला अस्पताल में भरती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है कि बारात में दावत खाने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई है।
शहजादनगर थाना क्षेत्र के पखरौनी गांव निवासी यासीन का परिवार पड़ोस के गांव में एक वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने गया था। बताया जाता है कि यहां पर पूरे परिवार ने उड़द चावल खाए। भोजन के कुछ देर बाद ही परिवार के लोगों की हालत बिगड़ने लगी, जिस पर पहले उन्हें गांव केही चिकित्सक को दिखाया गया, लेकिन बाद में उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में यासीन की पत्नी फूल बेगम, साल का बेटा कैफ, मोहम्मद आसिफ, बेटी शहनाज के साथ ही मोहम्मद युसुफ का बेटा जफर, जफर का बेटा शमशाद और बेटी समीना और यासीन की बेटी जनेवा को भरती कराया गया है। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ितों के मुताबिक वह रिश्तेदारी में विवाह समारोह में गए थे,जहां भोजन करने के बाद ही उनकी हालत बिगड़ी। डाक्टरों का कहना है कि पूरे परिवार को फूड प्वाइजनिंग हुई है।

Spotlight

Related Videos

हेडफोन खरीदने से पहले जान लें ये 6 जरूरी बातें, नहीं पड़ेगा पछताना

आज बाजार में तरह-तरह के हेडफोन मौजूद हैं, लेकिन उसमें सबसे अच्छा कौन सा है और आपके बजट में भी हो यह चुनना आसान काम नहीं है। आइए जानते हैं कि हेडफोन खरीदने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

24 जनवरी 2018