विज्ञापन

रेड मार्किंग पर शाम होते ही गिरे हाईवे के शटर

Rampur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
रामपुर। हाईवे के भवनों पर रेड मार्किंग पर व्यापारी लामबंद होने लगे हैं। व्यापारियों ने शनिवार की रात आठ बजे मार्केट बंद करा दी और फिर मीटिंग के जरिए आवाज को बुलंद किया।
विज्ञापन
हाईवे चौड़ीकरण की दिशा में पिछले दिनों एनएचई ने सिविल लाइंस चौराहे से मालगोदाम तिराहे तक सर्वे किया था। इसके बाद प्रशासन ने चौड़ीकरण में बाधा बनने वाले भवनों पर लाल निशान लगवा दिए थे। अफसरों की टीम ने सिविल लाइंस चौराहे से मालगोदाम तिराहे तक 12 से 18 मीटर की रेंज में दुकानों व भवनों पर रेड मार्क लगाया था। उनका कहना था कि रेड मार्क कराने के पीछे भवन स्वामियों को चेताना है। भवनों पर रेड मार्किंग कराने की भनक लगने के बाद से व्यापारी सकते में हैं। व्यापारी अफसरों के पास जाकर विरोध कर रहे हैं, लेकिन स्थानीय अफसर भी व्यापारियों को कोई संतोष जनक जवाब नही दे पा रहे हैं। इससे उनमें गुस्सा भी छाया हुआ है। इसके विरोध में शनिवार की रात में व्यापारियों को बुलाया गया था। साथ ही रात आठ बजे के बाद प्रतिष्ठान बंद कर बैठक में पहुंचने को कहा गया था। इस क्रम में शनिवार की शाम 7.30 बजे से व्यापारी नेता सड़कों पर उतर आए। उन्होंने सिविल लाइंस चौराहे से मालगोदाम तिराहे तक की दुकानों को बंद करा दिया और सभी से मीटिंग में पहुंचने की अपील की। देखते ही देखते मार्केट बंद हो गया। रात आठ बजे के बाद मार्केट में सन्नाटा पसर गया। व्यापारियों ने रात में बैठक के जरिए अपनी आवाज को बुलंद किया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

चलती बस के नीचे ऐसे आने लगे तीन बाइक सवार, फिर हुआ ‘चमत्कार’

तमिलनाडु के मदुरै में हुए एक सड़क हादसे का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। एक बाइक पर सवार तीन लोग बस के नीचे आते हैं लेकिन इसके बाद एक ‘चमत्कार’ होता है, जिसकी वजह से हादसे का ये वीडियो वायरल होने लगा है।

23 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree