नहीं पहुंचे गवर्नर, धरी रह गईं तैयारियां

Rampur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। प्रदेश के राज्यपाल और रजा लाइब्रेरी बोर्ड के चेयरमैन बीएल जोशी शनिवार को रामपुर नहीं पहुंच पाए। उनका कार्यक्रम स्थगित होने की जानकारी मिलने के बाद कई दिन से की गईं तैयारियां रखी की रखी रह गईं। लाइब्रेरी बोर्ड की बैठक भी बिना गवर्नर के ही निपट गई।
प्रदेश के राज्यपाल को लाइब्रेरी बोर्ड का चेयरमैन होने के नाते शनिवार को होने वाली मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए आना था। इसके लिए बाकायदा राजभवन से सरकारी कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया था। कार्यक्रम मिलने के बाद से प्रशासन और रजा लाइब्रेरी के अफसर उनकी अगवानी के लिए तैयारी कर रहे थे। प्रशासन ने जहां गवर्नर की सुरक्षा का फु ल प्रूफ प्लान तैयार किया था। वहीं बाहर से भी फोर्स की व्यवस्था की गई थी। पिछले कई दिनों से तैयारियां जोर शोर से की जा रही थीं। शनिवार की सुबह प्रशासन को सूचना मिली कि महामहिम का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। इस सूचना के बाद जहां अफसरों ने राहत की सांस ली, वहीं दूसरी ओर तैयारियों को भी झटका लगा। सीआरपीएफ से लेकर रजा लाइब्रेरी तक जितनी भी तैयारियां की गई थी वह सभी रोक दी गईं। जहां पुलिस की ओर से फोर्स की व्यवस्था की गई थी, उसे भी वापस कर दिया गया। लाइब्रेरी में गवर्नर के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की गई थीं। सभी सदस्य कल ही यहां पहुंच गए थे। मगर, राज्यपाल का कार्यक्रम स्थगित होने की सूचना के बाद उनको भी झटका लगा। बाद में फिर मीटिंग की औपचारिकता ही पूरी की गई।

Spotlight

Related Videos

बिहार पुलिस में निकलीं 1669 पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen