विज्ञापन

नहीं पहुंचे गवर्नर, धरी रह गईं तैयारियां

Rampur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। प्रदेश के राज्यपाल और रजा लाइब्रेरी बोर्ड के चेयरमैन बीएल जोशी शनिवार को रामपुर नहीं पहुंच पाए। उनका कार्यक्रम स्थगित होने की जानकारी मिलने के बाद कई दिन से की गईं तैयारियां रखी की रखी रह गईं। लाइब्रेरी बोर्ड की बैठक भी बिना गवर्नर के ही निपट गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रदेश के राज्यपाल को लाइब्रेरी बोर्ड का चेयरमैन होने के नाते शनिवार को होने वाली मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए आना था। इसके लिए बाकायदा राजभवन से सरकारी कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया था। कार्यक्रम मिलने के बाद से प्रशासन और रजा लाइब्रेरी के अफसर उनकी अगवानी के लिए तैयारी कर रहे थे। प्रशासन ने जहां गवर्नर की सुरक्षा का फु ल प्रूफ प्लान तैयार किया था। वहीं बाहर से भी फोर्स की व्यवस्था की गई थी। पिछले कई दिनों से तैयारियां जोर शोर से की जा रही थीं। शनिवार की सुबह प्रशासन को सूचना मिली कि महामहिम का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। इस सूचना के बाद जहां अफसरों ने राहत की सांस ली, वहीं दूसरी ओर तैयारियों को भी झटका लगा। सीआरपीएफ से लेकर रजा लाइब्रेरी तक जितनी भी तैयारियां की गई थी वह सभी रोक दी गईं। जहां पुलिस की ओर से फोर्स की व्यवस्था की गई थी, उसे भी वापस कर दिया गया। लाइब्रेरी में गवर्नर के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की गई थीं। सभी सदस्य कल ही यहां पहुंच गए थे। मगर, राज्यपाल का कार्यक्रम स्थगित होने की सूचना के बाद उनको भी झटका लगा। बाद में फिर मीटिंग की औपचारिकता ही पूरी की गई।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

IPL 2019: नीलामी में छाए रहे ये 5 देसी खिलाड़ी, विदेशियों से ज्यादा बरसा धन

आईपीएल के 12वें सीजन के लिए जयपुर में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में विदेशी खिलाड़ियों से ज्यादा देशी खिलाड़ी छाए रहे।

19 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree