विज्ञापन

व्यापारियों दी अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी

Rampur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
रामपुर। हाईवे किनारे स्थित बिल्डिंग और दुकानों पर लाल निशान लगाए के खिलाफ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। प्रतिनिधिमंडल ने ऐलान कर दिया है कि अगर हाईवे कि नारे स्थित एक भी दुकान को नुकसान पहुंचाया गया तो पूरा रामपुर जिला अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया जाएगा।
विज्ञापन
यह फैसला शनिवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के बैनर तले व्यापारियों की हुई बैठक में लिया गया। बैठक में प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा ने कहा कि हाईवे किनारे स्थित दुकानों और बिल्डिंगों पर चुपके से लाल निशान लगा दिया गया है। कोई विभाग यह मानने को तैयार नहीं है, यह निशान उसने लगाया गया है। जिला प्रशासन की ओर भी गोलमोल जवाब दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस लाल निशान का कोई मतलब नहीं है। व्यापारी इससे डरे नहीं है। व्यापार मंडल उनके साथ खड़ा है। प्रशासन किसी भी दुकानदार की दुकान या बिल्डिंग को एक इंच भी नहीं गिरा सकेगा।
शैलेंद्र शर्मा ने कहा कि व्यापारी अतिक्रमण हटाने के विरोधी नहीं है। इस मुद्दे पर व्यापारी प्रशासन का साथ देने को तैयार हैं, लेकिन प्रशासन इसमें पारदर्शिता बरते। चोरी-चुपके निशान क्यों लगाए जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन या किसी अन्य सरकार विभाग को कोई भी कार्रवाई करनी या है फिर लाल निशान लगाना है तो वह पहले व्यापार मंडल को साथ ले। व्यापारियों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हाईवे किनारे जो दुकानें स्थित हैं वे पिछले कई दशकों से यहां हैं। इससे हजारों परिवारों की रोजी-रोटी चल रही है।
बैठक में सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि वे इस लाल निशान को डरे नहीं। इसका कोई मतलब नहीं है। व्यापार मंडल किसी भी व्यापारी का नुकसान नहीं होने देगा। अगर किसी भी व्यापारी के साथ अन्याय हुआ तो पूरे जिले में जरूरत पड़ी तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।
इस मौके पर मो.शाहिद शम्सी, शोएब मोहम्मद खां, इमरान सलीम, सलीम उल बारी, संदीप अग्रवाल सोनी, शाकेब शम्सी, हरीश अरोड़ा, हरिओम अरोड़ा, राजीव अग्रवाल, राजीव शर्मा, सतपाल सिंह टीटू, मोहन अरोड़ा, वाजिद खान, उबैद शम्सी, मोहसिन खान, नूर मोहम्मद खां, गुलशन अरोड़ा सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

राफेल को लेकर ओलांद के बयान के बाद बवाल, पीएम मोदी पर विपक्ष हमलावर

राफेल विमान को  लेकर देश में रार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति  फ्रांक्वा ओलांद के बयान ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया है।

22 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree