सैनी ने भाजपा को किया टाटा

Rampur Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
बिलासपुर। नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी से टिकिट ने मिलने पर पूर्व नगराध्यक्ष राजेश सैनी ने अपने तमाम समर्थकों समेत भाजपा को अलविदा कह दिया है। वह अब निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं।
पूर्व नगराध्यक्ष राजेश सैनी ने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी को भेजे पत्र में कहा है कि वह पार्टी के वफादार कार्यकर्ता रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि निकाय चुनाव के टिकट वितरण में हाईकमान और जिला संयोजक ने उनकी पूरी तरह से उपेक्षा की है। उन्होंने पत्र में तमाम आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए स्वेच्छा से पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।
पार्टी छोड़ने वालेां में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा वी के शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्य हरबंस तनेजा, पूर्व सभासद जोगपाल सिंह, बल्देव सिंह चौहान, युवा मोर्चा महामंत्री निर्मल शर्मा, पूर्व नगर मंत्री अनिल जैन समेंत 28 लोगेां के हस्ताक्षर हैं। पत्र की प्रतियां संासद मुख्तार अबबास नकबी, जिला संयोजक सूर्य प्रकाश पाल आदि को भी भेजी गई हैं।

Spotlight

Related Videos

यहां हिंसक भीड़ पर पुलिस ने की फायरिंग, 10 से ज्यादा की मौत

तमिलनाडु के तुतिकोरिन में कई दिनों से चला आ रहा प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया। प्रदर्शन के दौरान भीड़ पर पुलिस ने गोली चला दी जिसके बाद 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। देखिए इस हिंसक प्रदर्शन की तस्वीरें।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen