सपा नेता का सिपाहियों पर हमला, पीटा

Rampur Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। शाहबाद गेट पर वाहन खड़ा करने के विवाद में युवा सपा नेता ने साथियों के साथ मिलकर दो सिपाहियों की पिटाई कर दी। इससे मौके पर अफतरफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सिपाही का मेडिकल कराया है। सिपाही ने सपा नेता मुमताज फूल और दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।
शाहबाद गेट पर शाम के वक्त सिविल लाइंस कोतवाली के दो सिपाही ड्यूटी पर तैनात थे। शाम लगभग सात बजे सपा नेता पहुंचे। रोड पर वाहन की पार्किंग को लेकर सिपाहियों और युवा सपा नेता मुमताज फूल के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि पहले सिपाहियों और मुमताज फूल के बीच नोकझोंक होने लगी। उसके बाद मुमताज फूल ने साथियों के साथ मिलकर सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस से मारपीट होती देखकर चौराहा पर अफरातफरी मच गई। सिपाहियों की पिटाई करने के बाद मुमताज फूल अपने साथियों समेत वहां से खिसक गए। सिपाहियों ने हमले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई। मौके पर सीओ सिटी आरके गौतम और इंस्पेक्टर सिविल लाइंस आले हसन पहुंच गए। इसके बाद सिपाहियों का मेडिकल कराया गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस आले हसन ने बताया कि सिपाही सुरेंद्र ने युवा सपा नेता मुमताज फूल और उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दूसरी ओर इस मामले में मुमताज का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उनका मोबाइल स्वीच आफ आया।

Spotlight

Related Videos

मुजफ्फरपुर एक्सीडेंट मामले में नीतीश कुमार ने उठाया ये कदम

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को हुए सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत को लेकर सूबे में सियासत तेज हो गई है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो अब नीतीश सीनियर अधिकारीयों के साथ मीटिंग कर मामले पर कार्रवाई करने के मूड में लग रहे हैं।

26 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen