पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के विरोध में बंद आज

Rampur Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
रामपुर। पेट्रोल की कीमतोें में वृद्धि के खिलाफ बंद के आह्वान को सफल बनाने में सपाई और भाजपाई जुट गए हैं। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर बंद को सफल बनाने की रणनीति बनाई और बाजारों में घूमकर बंद को सफल बनाने का अनुरोध किया। कई व्यापारिक संगठनों ने बंद में भाग लेने का ऐलान किया है।
विज्ञापन

सपाइयों ने निकाली बाइक रैली
पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ भारत बंद को सफल बनाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय पर हुई। बैठक के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं बाइक पर शहर के विभिन्न बाजारों में का दौरा कर व्यापारियों से संपर्क साधा। सपा नेता फसाहत अली खां शानू ने बताया कि रापमुर का बंद ऐतिहासिक होगा। शहर के सभी व्यापारियों ने आश्वासन दिया है कि वे बंद को सफल बनाने में सहयोग करेंगे। क्योंकि पेट्रोल की कीमतों में एक साथ साढ़े सात रुपये की वृद्धि करने का असर हर आदमी पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को सपा के कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर जुटेंगे और इसके बाद शांतिपूर्ण तरीके से बाजार बंद कराएंगे। उन्होंने कहा कि वैसे बाजार बंद कराने की जरूरत नहीं पड़ेेंगे। क्योंकि रामपुर के सभी व्यापारी भाइयों ने बंद को सफल बनाने में सहयोग देने की बात कही है। इस मौके पर आसिम राजा, सलीम कासिम, शानी खां, अजहर खां, सोनी ताऊ, गुड्डू मसूद, नवल रस्तोगी, गुड्डू कुरैशी, जावेद कुरैशी, इश्त्याक ठेकेदार और रजमी खां सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
भाजपाइयों की बैठक, व्यापारियों से संपर्क साधा
पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ भारत बंद को सफल बनाने के लिए भाजपाइयों ने जिला कार्यालय पर बैठक की। बैठक में पार्टी के जिला संयोजक सूर्य प्रकाश पाल ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में भ्रष्टाचार और महंगाई बढ़ रही है। यूपीए सरकार के पिछले तीन साल के कार्यकाल के दौरान पेट्रोल की कीमतों में 23 रुपये का इजाफा हुआ है। उन्होंने 31 मई की घोषित भारत बंद को सफल बनाने की अपील की और इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और व्यापारियों से सहयोग मांगा। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों इलाको का दौरा कर व्यापारियों से सहयोग मांगा। इस मौके पर मोहन लाल सैनी, बलदेव औलख, राजेंद्र गुप्ता, महेश मौर्य, राजीव मांगलिक, जागेश्व दयाल दीक्षित, सुरेश गंगवार, मुन्नी देवी गंगवार, पंकज अग्रवाल, संजय पाठक, प्रेम शंकर पांडे, राजेश सैनी, राजू शर्मा, दिलीप सक्सेना, संजय गुप्ता, मोहन लोधी, नेमचंद वर्मा, इश्तियाक हुसैन, दिलीप रस्तोगी, श्रीष गुप्ता, पाती राम लोधी सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us