डीएम के आदेश पर गेहूं भरा ट्रक सीज

Rampur Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

बिलासपुर। जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने मंगलवार को गेहूं खरीद केंद्र पर छापा डाला। उन्होंने कृषि उत्पादन मंडी में अवैध रूप से गेहूं भरे जा रहे एक ट्रक को सीज करवा दिया तथा मंडी सहायक को कार्रवाई की चेतावनी दी।
विज्ञापन

डीएम मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे मनकरा किसान सेवा सहकारी समिति के गेहूं खरीद केंद्र पर पहुंचे। घटिया क्वालिटी का गेहूं खरीदे जाने पर केंद्र प्रभारी को जमकर हड़काया और एसडीएम मदन सिंह गर्ब्याल को कार्रवाई के निर्देश दिए। नवीन कृषि उत्पादन मंडी समिति में मैसर्स परिधि सेल्स पर लेबर द्वारा एक ट्रक में गेहूं भरे जाने पर मंडी सहायक उदयवीर सिंह को तलब किया।
बिना किसान व बिना व्यापारी के भरे जा रहे गेहूं के बाबत मंडी सहायक कोई जवाब नहीं दे सके। डीएम ने उन्हें जमकर हड़काया और गेहूं की कालाबाजारी के आरोप में मुकदमा लिखाने की भी चेतावनी दी। गेहूं भरे ट्रक को सीज करने के आदेश कोतवाल बलवीर सिंह को दिए। उन्होंने मंडी सचिव को निर्देश दिए कि मंडी में किसान के अलावा किसी अन्य का गेहूं नहीं खरीदा जाएगा। बाद में आढ़ती कौशल कुमार ने खरीदे गए गेहूं के सभी अभिलेख भी प्रस्तुत किए। उन्होंने एसडीएम से कहा कि वह मामले की पूरी तरह से जांच कर लें, इसके बाद ही आगामी कार्रवाई करें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us