विज्ञापन

लड़कों ने किया कमाल, मेरिट में जमाई धाक

Rampur Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा परिणामों में इस बार उलटफेर हुआ है। मेरिट सूची में अपना दबदबा कायम रखने वाली लड़कियां थोड़ा पिछड़ गई हैं। इस बार टाप टेन सूची में नौ लड़कों ने बाजी मारी जबकि आठ लड़कियों ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सीबीएसई का इंटर का परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया गया। घोषित परिणामों के मुताबिक इस बार पिछले सालों के मुकाबले लड़के लड़कियों पर भारी दिखे। लड़कियों के मुकाबले लड़कों ने अपनी सफलता के झंडा फहराया है। आरएन पब्लिक स्कूल बिलासपुर के शुभम ने जिले भर में बाजी मारी है। दूसरे पायदान सेंट पाल्स सीनियर सेकेंडरी की जूही अग्रवाल रही। इस परीक्षा में जिले भर से करीब 1500 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे। घोषित परिणामों के मुताबिक दयावती मोदी अकादमी, आरएएन पब्लिक स्कूल, होली चाइल्ड, सेंट पाल्स सीनियर सेकेंडरी और सेंटमेरीज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सनवे सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परीक्षा परिणाम काफी बेहतर रहा। टाप टेन सूची में दयावती मोदी अकादमी के पांच बच्चे शामिल हैं,जबकि आरएन पब्लिक स्कूल के तीन बच्चे टाप टेन सूची में शामिल हुए हैं। इस दफा सेंट मेरीज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तीन छात्राओं ने भी मेरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है। डीएमए के प्रधानाचार्य राम सिंह के मुताबिक इस स्कूल में टाप टेन सूची में उनके स्कूल के पांच बच्चे शामिल हैं। सेंट पाल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य अनुज दयाल के मुताबिक उनके स्कूल की जूही अग्रवाल ने दूसरा स्थान हासिल कर टाप टेन सूची में अपना नाम दर्ज कराया है। कुल मिलाकर टाप टेन सूची में नौ लड़के चमके हैं,जबकि आठ लड़कियों ने भी जगह बनाई है।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अनिल कपूर ने इसलिए सुनाई उत्तर भारत की 'खुड्डियों' की कहानी

कलर्स ने नए शो के ‘नवरंगी रे’ के ईवेंट के मौके पर अनिल कपूर ने गर्मी की छुट्टियों की यादें साझा की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली और मेरठ के शौचालय की यादें साझा की।

23 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree