सेहत महकमे के इंतजार में रोटरी अस्पताल

Rampur Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। रामपुर रोटरी क्लब हास्पिटल द्वारा स्वास्थ्य महकमे को स्पष्टीकरण भेजा जा चुका है। लेकिन इसके बावजूद स्वास्थ्य सेवाएं ठप बनी हुई है। अब इंतजार है तो सिर्फ सेहत अफसरों का, जिनके निरीक्षण के बाद सेवाएं बहाल को फैसला लिया जाएगा।
गौरतलब हो कि दो अप्रैल को रोटरी अस्पताल का सेहत विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण किया था। कई कमियां मिली थीं, लिहाजा अस्पताल के रजिस्ट्रेशन को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। नोटिस अवधि समाप्त होने के बाद दोबारा निरीक्षण किया गया था, जिसमें रोटरी अस्पताल में ताला मिला, हालांकि कमियों में सुधार रिपोर्ट न मिलने पर निलंबन अवधि बढ़ा दी गई थी। डेढ़ महीने से अस्पताल के गेट पर ताला डले होने से मरीज हलकान हो रहे हैं। जिसे देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने कमियां तो पूरी कर ली है, लेकिन महकमे से उसे हरी झंडी नहीं मिल पा रही है। रोटरी अस्पताल के संयोजक संजीव सिहंल व प्रशासनिक अधिकारी एमएम शर्मा ने बताया कि कमियों में सुधार कर लिया गया है। महकमा इसे जांच ले तो आगे की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: सरस्वती पूजा के नाम पर हुए इस ‘जागरण’ को देख आपकी भी आंखे हो जाएंगी नीची

एक धार्मिक पर्व पर जागरण जैसे कार्यक्रम का आयोजन कोई नई बात नहीं लेकिन पटना में बसंत पंचमी पर जागरण के ही नाम पर जो हुआ वो आपकी आंखों को शर्म से नीचे करने को मजबूर कर देगा। ये सब हुआ शिक्षा के मंदिर परिसर में ।

24 जनवरी 2018