सलाखों के पीछे पहुंचे निशंक को धमकाने वाले

Rampur Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
मिलक। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक और यूपी पुलिस के आला अफसरों को फोन पर धमकाने में गिरफ्तार दोनों युवकों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक और यूपी पुलिस के आला अफसरों को फोन पर धमकी भरी काल करने में गिरफ्तार नगर निवासी सुरेंद्र कुमार और जसपुर के एमआर अनिल कुमार को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया। दोनों ने शनिवार को फोन पर धमकाने की बात पुलिस से कबूली थी। इसके पीछे रंजिशन पड़ोसी को फंसाने को रची गई साजिश बताया। पुलिस ने जिस सिम से फोन पर धमकी दी गई थी। बरामद सिम के साथ दोनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। दूसरी ओर पुलिस अभी मोबाइल को बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने शनिवार रात दर्ज केस छह धाराओं में दर्ज किया है। दर्ज केस में धमकाने, जालसाजी, उद्यापन, कूट रचना, छल के लिए कूट रचना आदि की धाराएं शामिल हैं।

Spotlight

Related Videos

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

दो सप्ताह पहले एक फार्मासिस्ट के साथ हई लूटपाट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। फार्मासिस्ट पिछले 10 फरवरी को बाइक से अकेले अपने गांव जा रहा था।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen