'My Result Plus
'My Result Plus

सम्मेलन में बिजली कर्मियों उठाई समस्याएं

Rampur Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। बिजली कर्मियों के क्षेत्रीय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित मुख्य अभियंता कर्मचारियों की समस्याओं से घिरे रहे। अधिकारियंों की शिकायत भी की गईं। उन्होंने वेतन संबंधी समस्याओं के निराकरण किए जाने की मांग उठाई।
उत्तर प्रदेश बिजली मजदूर संगठन केबैनर तले क्षेत्रीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अभियंता तेजवीर सिंह सोलंकी और सपा के वरिष्ठ नेता नवाब अली अकबर ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पदाधिकारियों ने वक्तव्य शुरू किया तो शिकायतों की झड़ी लग गई। कर्मचारी नेताओं ने विभाग के अधिकारी पर कर्मचारी विरोधी होने का आरोप लगाए। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने कहा कि संविदा के कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है। शिकायत कहने पर उपेक्षा की जाती है। उन्होंने कहा कई कर्मचारी अभी-भी वेतन न मिलने से पीड़ित है। प्रदेश महामंत्री सुहैल आबिद ने कहा कि संविदा प्रथा समाप्त कर कर्मचारियों को विभाग में नियमित किया जाए। उन्होंने 15 सूत्रीय मांगों को ज्ञापन भी सौंपा। वहीं मुख्य अभियंता टीएस सोलंकी ने कर्मचारियों की मांगों को गंभीरता से लेने का आश्वासन दिया है। इस दौरान अधिशासी अभियंता (द्वितीय) वीके शर्मा, राजू सुमन, मुहम्मद अफजल, सज्जन खां, जहीर हैदर, सरदार राजेंद्र सिंह, अय्यूब कुरैशी, छोटे लाल आदि तमाम कर्मचारी मौजूद थे।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: पिता ने किया 14 साल की मासूम का दो साल तक रेप

दिल्ली में एक 14 साल की बच्ची से दो साल तक रेप की घटना सामने आई है। आरोपी कोई और नहीं मासूम का सौतेला पिता है। देखिए, ये रिपोर्ट।

25 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen