मिक्की मियां के नाम का शिलापट तोड़ने पर गरमाई राजनीति

Rampur Updated Sat, 19 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। रामपुर के पूर्व सांसद नवाब जुल्फिकार अली खां उर्फ मिक्की मियां के नाम का स्टार चौराहे और सीआरपीएफ चुंगी पर लगा शिलापट तोड़ दिया गया। शिलापट पर जेसीबी चला दी गई और पत्थर भी गायब कर दिया गया। मिक्की मियां के पुत्र और विधायक नवेद मियां ने आरोप लगाया है कि नगर पालिका ने कैबिनेट मंत्री आजम खां के कहने पर यह कार्रवाई की है। दूसरी ओर नगर पालिका के ईओ शहंशाह वली खां का कहना है पालिका ने इस तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है। हो सकता है कि पत्थर पर किसी दूसरे विभाग ने जेसीबी चलवाई हो।
अपने पिता का नाम का शिलापट तोड़े जाने पर नवेद मियां ने कहा कि वे इस मामले को विधानसभा में उठाएंगे। यह एक पूर्व सांसद का अपमान है, जिस व्यक्ति ने छह बार संसद में रामपुर का प्रतिनिधित्व किया हो, उसके नाम का शिलापट तोड़ दिया जाए। यह बदले की भावना से की गई कार्रवाई नहीं तो और क्या है? उन्होंने बताया कि स्टार चौराहे के पास बाकायदा नगर पालिका की बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव पारित कर यहां तीन साल पहले शिलापट लगाया गया था। नवेद ने कहा कि वे इस मामले में पुलिस को तहरीर भी देंगे और आईटीआई के तहत भी जानकारी मांगी जाएगी। दूसरी ओर नगर पालिका के ईओ का कहना है पत्थर पालिका ने नहीं तोड़ा है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: गेंदबाज ने अपने सिर से मारा छक्का

आपने अकसर ये सुना होगा कि क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज से सिर पर गेंद लगी। कई बार चोट जानलेवा भी हो गई लेकिन इस बार गेंद बल्लेबाज के सिर पर नहीं बल्कि गेंदबाद के सिर पर लगी।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen