विज्ञापन

टूरिस्ट बस ट्राली से टकराई, श्रद्धालु की मौत

Rampur Updated Fri, 18 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। हरिद्वार से अयोध्या जा रही एक टूरिस्ट बस हाईवे पर दिन निकलते ही सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से जा टकरा गई, जिससे बस में सवार एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि उसके पति समेत 12 श्रद्धालु जख्मी हो गए। हादसे के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। साथ ही घायल का इलाज भी कराया गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
हरिद्वार से एक टूरिस्ट बस अयोध्या जाने के लिए गुरुवार की सुबह रामपुर पहुंची थी। शहजादनगर थाना क्षेत्र के धमोरा के करीब बस के पहुंचने के बाद बस सामने से आती तरबूज से भरी ट्राली से जा टकराई। हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। घटना उस समय हुई जब बस में सवार यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। टक्कर लगने के बाद बस में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में तमाम लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने किसी तरह बस में सवार लोगों को बाहर निकलने में मद्द की। इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे के बाद ट्राली चालक मय ट्राली के मौके से फरार हो गया। हादसे में गुजरात के दहैया बाजार निवासी पचास वर्षीय हसबोला पत्नी सुरेश पटेल की मौत हो गई। हादसे में उसका पति सुरेश पटेल गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पटेल के अलावा करीब 12 यात्रियों के मामूली चोटे आईं,जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही सुरेश का इलाज कराया। बाद में महिला का शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया गया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

जानिए सेना को मिले इस हथियार की खासियत, काफी एडवांस है ये टैंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त पश्चिमी भारत के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने मेक इन इंडिया के तहत सूरत के एलएंडटी प्लांट में बना वज्र टैंक सेना को सौंपा। इस दौरान पीएम मोदी ने देश में बने इस खास टैंक की सवारी भी की।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree