चपटा कालोनी में मजदूर की बेटी से गैंगरेप

Rampur Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। चपटा कालोनी में बुधवार की रात मजदूर की बेटी को बंधक बनाकर चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना उस समय हुई जब किशोरी दुकान से दूध लेकर वापस लौट रही थी। घटना के बाद आरोपी युवक किशोरी को अर्द्धनग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मजदूर की बेटी की इज्जत को तार-तार करने का यह मामला गंज थाना क्षेत्र की चपटा कालोनी का है। कालोनी में मजदूरी करने वाले मजदूर की 13 साल की बेटी बीती रात कालोनी में दुकान से दूध लेने गई थी। आरोप है कि चार लोगों ने किशोरी को अंधेरे में घेर लिया। जबरन पास के एक खेत में ले गए। आरोप है कि चारों लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। किशोरी के शोर मचाने के बाद लोग मौके की ओर दौड़े तो आरोपी किशोरी को अर्द्धनग्न हालात में छोड़कर भाग गए। बाद में परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही मामले की जानकारी गंज कोतवाल को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता किशोरी से पूछताछ की। इसमें उसने रेप की पुष्टि की। गुरुवार की सुबह किशोरी केपिता की ओर से चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा कायम कर लिया। गंज कोतवाल राघवराम मिश्रा ने बताया कि कालोनी के सगीर, इमरान, सुल्तान और बड़ा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक डा. प्रीतिदंर सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक साधना गोस्वामी भी थाने पहुंची, जहां आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

Spotlight

Related Videos

चारा घोटाला केस में लालू को जेल, सुशील मोदी ने ली चुटकी

रांची की सीबीआई अदालत ने चारा घोटाला के तीसरे मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई।

24 जनवरी 2018