होमगार्ड केजवान भड़के, विभागीय कर्मचारी भागे

Rampur Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
रामपुर। कई माह से ड्यूटी न मिलने से नाराज ं होमगार्ड जवानों के आमद कराने को होमगार्ड कार्यालय पर पहुंचने पर वहां अफरा-तफरी मच गई। जवानों केगुस्से से घबराए कई विभागीय कर्मचारी व अफसर ताला लगाकर वहां से निकल गए। बाद में आला अफसरों केआश्वासन पर भड़के हुए होमगार्ड जवान शांत हुए।
करीब चार से पांच माह से ड्यूटी से वंचितं होमगार्ड के जवान मंगलवार सुबह करीब दस बजे आमद कराने को जिला पंचायत कार्यालय परिसर स्थित होमगार्ड कार्यालय पहुंचे। उन्हें मंगलवार को भी ड्यूटी नहीं दी गई। इस पर जवान भड़क उठे। उनका यह रूप देख कार्यालय में मौजूद कई कर्मचारी ताला लगा कर वहां से निकल गए। बाद में उत्तर प्रदेश होमगार्ड्स अवैतनिक अधिकारी कर्मचारी एसोसिएशन केपदाधिकारियों ने वहां पहुंचकर जिला कमांडेंट से बात की। जिला कमांडेंट ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह अपने स्तरसे रोस्टर प्रणाली क्रम संख्या में सभी की ड्यूटी लगवा देंगे। एसोसिएशन केअध्यक्ष महेंद्र सिंह राजपूत ने सभी जवानों को जिला कमांडेंट केआश्वासन पर समझाबूझा कर शांत किया। उन्होंने कहा कि इतने समय से यह दिक्कत झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी विभागीय कर्मचारियों और अधिकारियों केअधिकार बदले जाएंगे और जवानों को दिक्कत से बचाया जाएगा। इस दौरान एसोसिएशन केजिलाध्यक्ष सोद्रपाल गंगवार, संगठन मंत्री सोहन लाल लोधी, शैलेंद्र सिंह, अनिल कुमार शर्मा, आफताब खां, कृपाली सिंह, दुर्गा प्रसाद, पोथीराम, सोमवरी, रविशंकर, सुनीता भाटिया, हेमा, उषा, सावित्री देवी, किशोरी आदि मौजूद थे।

Spotlight

Related Videos

औरैया : ऐसी भयावह सड़क दुर्घटना कोई भी, कभी भी न देखे

औरैया में हुए भयानक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। इस हादसे में मौरंग से लदे ट्रक ने साइकिल सवार को न सिर्फ कुचला बल्कि घसीटता हुआ कई फीट तक ले गया। शव इस कदर क्षत विक्षत हुआ कि सड़क से शरीर के हिस्सों को उठाने के लिए कुछ भी नहीं बच पाया।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen