तीसरे चरण के आवासों की प्रगति को जांच टीम

Hamirpur Updated Fri, 07 Sep 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। तीसरे चरण में राठ और मौदहा कसबों में बनाए जा रहे 500 क ांशीराम शहरी गरीब आवासों के निर्माण की गुणवत्ता जांची जाएगी। इसके लिए डीएम बी चंद्रकला ने तीन सदस्यीय अधिकारियों को नामित किया है।
बसपा सरकार के कार्यकाल में जिले में तीन चरणों में कांशीराम आवास बनाने के लिए धनराशि मुहैया कराई गई। पहले चरण में 1500 आवासों का निर्माण हमीरपुर, मौदहा व राठ में हुआ जबकि दूसरे चरण में कुरारा, सुमेरपुर, सरीला व गोहांड कसबों में 1008 आवास बनाए गए है। तीसरे चरण का कार्य मौदहा और राठ कसबों में हो रहा है। शासन ने इन आवासों के लिए पहली किस्त में 350 लाख रुपए जारी किए है। मौदहा में 19 ब्लाकों में 228 आवास और राठ में 21 ब्लाकों में 252 आवासों का निर्माण कानपुर आवास एवं विकास परिषद करा रहा है। इस मामले में डीएम ने कार्यों की गुणवत्ता और प्रगति जानने को अधिकारियों की टीम बनाई है। उन्होंने फोटोग्राफ सहित रिपोर्ट चाही है। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी, लोनिवि पीएमजीएसआरवाई के अधिशाषी अभियंता व जलनिगम के अधिशाषी अभियंता को जांच सौंपी है और 11 सितंबर तक जांच आख्या चाही है।

Spotlight

Related Videos

कोई आम दिन होता तो नहीं हो पाते ये कैच, खुद ही देखें कैसे हुआ कमाल

कई बार क्रिकेट फील्ड पर एक कैच लेने के लिए एक नहीं दो खिलाड़ियों की जरूरत पड़ती है।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper