विज्ञापन
विज्ञापन

झमाझम बारिश से उफनाए नाले

Hamirpur Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
राठ (हमीरपुर)। झमाझम बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी। कसबे के अधिकांश स्थानों पर जलभराव से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नाले उफना गए और घरों में पानी घुस गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
मंगलवार की सुबह चार घंटे तक 65 एमएम बारिश रिकार्ड की गई। लगातार पानी बरसने से कसबे के नाले उफना गए। सिकंदपुरा मोहल्ले में सड़क तालाब में तब्दील हो गईं। राजू सोनी सहित कई लोगों के घर में पानी भर गया। राहगीर और स्कूली बच्चे घुटने तक पानी से भरी सड़क से निकलते को मजबूर हुए।
गौरतलब है कि सिकंदरपुरा मोहल्ले में स्थित ब्रहमाचारी तालाब में करीब दस माह पहले नगर पालिका परिषद ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को धता बताते हुए बीचों बीच अवैध रूप से मिट्टी डालकर मार्ग बना दिया, जिससे बस्ती से आने वाला पानी तालाब में उफना गया। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि तालाब में मार्ग बनने से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। जरा सी बरसात होने पर सड़क पर पानी भर जाता है। गुलाब नगर बस्ती में पानी भरने से मोहल्ले के लोग पानी में घुस निकलने को मजबूर हुए। नगर पालिका प्रशासन द्वारा जलनिकासी की समुचित व्यवस्था न होने से लोगों में रोष पनप रहा है। इस संबंध में नगर पालिका के अध्यक्ष काशी प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।
इनसेट
बारिश से कच्चा मकान ढहा
राठ। कसबे के खुशीपुरा मोहल्ले में रमजान उर्फ फक्कड़ बाबा का कच्चा मकान है। बारिश से कच्चा मकान भरभरा कर ढह गया। उस समय रमजान घर पर मौजूद नहीं था। घर ढहने से गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट हो गया।

Recommended

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
HP Board 2019

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एक्सक्लूसिव : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अमर उजाला की खास बातचीत

अमर उजाला डॉट काम से बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, जब से कांग्रेस की सरकार बनी लोग परेशान हैं।मैं सीएम की कुर्सी से प्यार नहीं करता,सिर्फ जनता से करता हूं।यूपीए सरकार ने हिंदुत्व को अपमानित करने की साजिश रची।

22 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election